विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : सोनी टीवी का शो 'पेशवा बाजीराव' होगा ऑफ-एयर,

'पेशवा बाजीराव' की लगातार गिरते टीआरपी नंबर्स को देखते हुए शो को ऑफ-एयर करने का बड़ा फैसला लिया गया है. बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को ये शो ऑफ-एयर हो जायेगा.

Rajni Ashish Updated On: Aug 08, 2017 10:12 AM IST

0
OMG : सोनी टीवी का शो 'पेशवा बाजीराव' होगा ऑफ-एयर,

सोनी टीवी पर जल्द कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं जैसा कि हमने आपको हाल ही में बताया था कि जेनिफर विंगेट स्टारर प्राइम टाइम शो 'बेहद' ऑफ-एयर हो रहा है जिसे बिग बी का गेम शो 'केबीसी' रिप्लेस कर रहा है. वहीं अब एक और बड़े शो को ऑफ-एयर किया जा रहा है. हम पीरियड ड्रामा 'पेशवा बाजीराव' की बात कर रहे हैं. ये खबर इस शो के फैंस और दर्शकों के लिए शॉकिंग खबर है, क्योंकि हाल ही में शो में लम्बा लीप आया था जिसके बाद शो में मेजर चेंजेस देखने को मिले थे.

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

लीप के बाद आया था बड़ा बदलाव

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

'पेशवा बाजीराव' में कुछ दिनों पहले ही लीप आया था जिसके बाद छोटे बाजी की जगह बड़े बाजीराव की एंट्री हुयी थी. बड़े बाजीराव के रोल को करण सूचक निभा रहे हैं. वहीं करण के साथ शो और भी कई बड़े चेहरे जुड़े थे.

क्यों हो रहा है 'पेशवा बाजीराव' ऑफ-एयर ?

A post shared by Karan Suchak (@karaansuchak) on

बताया जा रहा है कि चैनल और शो के मेकर्स को लीप के बाद शो से बड़ी उमीदें थी. उन्हें लगा था कि शो जो पहले से अच्छा कर रहा था, वो लीप के बाद के बाद टीआरपी मीटर पर और भी ज्यादा नंबर्स लेकर आएगा. लेकिन शो ने उम्मीदों के उलट प्रदर्शन किया. नौबत ये आ गयी कि शो के टीआरपी नंबर्स बहुत ज्यादा गिरने लगे. अब इसे देखते हुए शो को ऑफ-एयर करने का बड़ा फैसला लिया गया है. बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को ये शो ऑफ-एयर हो जायेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi