विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पहरेदार पिया की : बंद हो सकता है शो, स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन

'पहरेदार पिया की' के खिलाफ चलाये जा रहे मुहीम पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा है.

Rajni Ashish Updated On: Aug 11, 2017 08:01 PM IST

0
पहरेदार पिया की : बंद हो सकता है शो, स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन

हमने आपको कल ही बताया था कि सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे विवादों से घिरे शो 'पहरेदार पिया की' के कंटेंट के खिलाफ दर्शकों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पहरेदार पिया की में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की पहले से ही जबरदस्त आलोचना हो रही थी. लेकिन फिर सुहागरात और हनीमून वाले सीन के शूट किये जाने की खबर से दर्शकों के एक वर्ग के सब्र का बांध टूट गया. इसके बाद 'पहरेदार पिया की' को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई जिसमें 1 लाख से भी ज्यादा दर्शकों ने इस शो को बंद करने के खिलाफ स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए पिटीशन को साइन किया.

Pehredaar-Piya-Ki-Youtube-Image-for-InUth

Pehredaar-Piya-Ki

स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन

smriti irani

'पहरेदार पिया की' के खिलाफ चलाये जा रहे मुहीम पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा है. स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है. वहीं शो के मेकर्स और स्टारकास्ट यही सफाई दे रहे हैं कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लीयर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए. शुरुआत में जैसा लग रहा है, वैसा नहीं.

क्या है शो का कॉन्सेप्ट ?

Pehredaar-Piya-Ki

pehredaar-piya-ki-1280 आपको बता दें कि पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है. इस शो में कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा चुकी तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं. अफान खान इस शो में छोटे राजकुमार रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi