विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : ‘पहरेदार पिया की’ बंद होने के बाद ‘बिग-बॉस’ के घर में एंट्री लेगी शो की पहरेदार

विवादित शो 'पहरेदार पिया की’ फेम तेजस्वी प्रकाश को 'बिग बॉस' के लिए एप्रोच किया गया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 02, 2017 01:34 PM IST

0
Buzz : ‘पहरेदार पिया की’ बंद होने के बाद ‘बिग-बॉस’ के घर में एंट्री लेगी शो की पहरेदार

सोनी टीवी से हाल ही में ऑफ-एयर हुए कॉन्ट्रोवर्सिअल शो ‘पहरेदार पिया की’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस शो को लेकर पिछले दिनों काफी खबरों में रहीं. अब खबर है कि उनको एक और कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे शो के लिए एप्रोच किया गया है. सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश शो पहरेदार पिया की बंद होने के बाद बिग बॉस रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश को बिग-बॉस सीजन 11 के लिए अप्रोच किया गया है. इस रिएलिटी शो के मेकर्स चाहते हैं कि तेजस्वी इस शो का हिस्सा बनें. इसको लेकर तेजस्वी प्रकाश बताती हैं, ‘जी, मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया. लेकिन फिलहाल मैं अभी इस शो में जाने को लेकर कुछ नहीं कह सकती. मैं इसको लेकर श्योर नहीं हूं. अभी सोनी टीवी में नए शो को लेकर काम जारी है. मुझे नहीं लगता कि रिएलिटी शो बिग-बॉस मैं कर पाऊंगी’

हालांकि शो के मेकर्स तेजस्वी को शो में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. दरअसल इसके पीछे तेजस्वी के विवादों भरे शो 'पहरेदार पिया की' के वजह से किया जा रहा है. शो के मेकर्स को लग रहा है कि अगर तेजस्वी शो में आती हैं तो शो को हिट करने के लिए काफी मसाला मिलेगा. तेजस्वी हाल ही में शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आई थीं. लेकिन बीच में ही सीरियल को लेकर खड़ी हुई कॉन्ट्रोवर्सी के चलते शो को बंद करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi