S M L

Revealed : 'पहरेदार' तेजस्वी प्रकाश को मिला नया 'पिया' शांतनु माहेश्वरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु शो में युवा प्रिंस रतन का किरदार निभाएंगे

Updated On: Sep 25, 2017 08:46 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : 'पहरेदार' तेजस्वी प्रकाश को मिला नया 'पिया' शांतनु माहेश्वरी

सोनी टीवी के इस साल के सबसे कंट्रोवर्शियल शो रहे 'पहरेदार पिया की' को लेकर खबरों का बाजार एक बार फिर से गर्म है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादों से भरा ये शो नए कंटेंट के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. आपको बता दें कि शो के कंटेंट को लेकर खूब विवाद हुआ था जिसके बाद शो को बीच में ही बंद कर दिया गया था. अब शो के नए सीजन कि शूटिंग शुरू होने की खबर आ रही है. इस शो के लीड रोल के लिए 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर और एक्टर शांतनु माहेश्वरी का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु शो में युवा प्रिंस रतन का किरदार निभाएंगे. शांतनु दिया यानी तेजस्वी प्रकाश के युवा पिया के तौर पर दिखाई देंगे.

Pehredaar-Piya-Ki-actress-Tejaswi-Prakash-aka-Diya-and-Child-Actor-Afaan-Khan-images-photos-hd

शांतनु शो के इस सीजन में चाइल्ड एक्टर अफान खान को रिप्लेस करने जा रहे हैं जिन्होंने पहले सीजन में रतन का किरदार निभाया था. शांतनु और तेजस्वी जल्द ही बीकानेर के लिए रवाना होंगे. इस बार शो में लिप आने वाला है और राजकुमार रतन अब एक 18 साल के लड़के हो चुके है. वो विदेश में अपनी पढाई खत्म करने के बाद अपने परिवार और पत्नी से मिलेंगे लेकिन परिस्थिति काफी बदल चुकी है.

कुछ समय पहले पहरेदार पिया की शो को तमाम विवादों के बाद बंद कर दिया गया था. शो में 9 साल के लड़के से 18 साल की लड़की की शादी दिखाई गई थी. इस कंटेंट की दर्शकों के साथ सेलेब्रिटीज ने भी आलोचना की थी. शो के खिलाफ पिटीशन फाइल कर इसका विरोध किया गया था. कई दर्शक इस शो के कॉन्सेप्ट से बेहद नाराज थे.

pehredaar-piya-ki-1280

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi