S M L

शाहरुख खान की बेटी जाएंगी 'बिग बॉस 11' में

बिग बॉस 11: कंटेस्टेंट बन सकती हैं 'कुछ कुछ होता है' की एक्ट्रेस साना सईद

Updated On: Jul 18, 2017 08:41 AM IST

Rajni Ashish

0
शाहरुख खान की बेटी जाएंगी 'बिग बॉस 11' में

कलर्स टीवी के कंट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन यानी ‘बिग बॉस 11' के जल्द टीवी पर शुरु होने का एलान कर दिया गया है. इस बार भी पिछले सीजन की ही तरह सलमान खान ही इस शो के होस्ट होंगे.

बिग बॉस 11' के एलान के बाद से ही इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. अभी तक कई सारे संभावित कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चूका है. सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभा चुकी फिल्म एंड टीवी स्टार सना सईद का नाम भी इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वालों आ गया है.

a75b8fb871bb9c4de9c503b203847997--shahrukh-khan-rahul-khanna

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी और सना सईद को ‘बिग बॉस 11’ के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि पर्ल वी पुरी और सना सईद के नाम की चर्चा सेलिब्रिटी के तौर पर ‘बिग बॉस’ के घर में शामिल किए जाने पर की जा रही है.

index

आपको बता दें कि सना सईद ‘कुछ कुछ होता है’ के अलावा करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी भी दिखाई दे चुकी हैं. फिल्मों के अलावा सना ने छोटे पर्दे पर कई रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. सना मशहूर रियलिटी शो ‘नच बलिए’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

वहीं बात अगर पर्ल की करें तो स्टार प्लस के शो ‘बदतमीज दिल’ से उन्हें पहचान मिली है. पर्ल हाल ही में लाइफ ओके के शो ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ में काम करते हुए नजर आए थे.

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi