S M L

फोर्ब्स लिस्ट: प्रियंका चोपड़ा बनीं भारत की सबसे ताकतवर महिला

प्रियंका का फोर्ब्स में जलवा, 100 ताकतवर लोगों की लिस्ट में हुईं शामिल

Updated On: Nov 02, 2017 05:07 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फोर्ब्स लिस्ट: प्रियंका चोपड़ा बनीं भारत की सबसे ताकतवर महिला

फोर्ब्स की लिस्ट में भारत की सबसे ताकतवर महिला के तौर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल किया गया है. मनोरंजन और मीडिया के क्षेत्र में फोर्ब्स ने प्रियंका को 15वें स्थान पर रखा है. इस सूचि में पॉप सिंगर बियोंस नोएल्स को चौथा स्थान हासिल हुआ है, गायक टेलर स्विफ्ट 12वें स्थान पर हैं और हैरी पॉटर की राइटर को इस सूचि में 13वें स्थान पर जगह मिली है.

priyanka bikini new

वहीं, फोर्ब्स की सभी कैटेगरी में प्रियंका को 97वां स्थान मिला है जबकि जर्मनी की चांसलर इस सूचि में पहले पायदान पर हैं, बियोंस नोएल्स 50वें और टेलर स्विफ्ट 85वें स्थान पर. अपनी मेहनत और बेहतरीन अदाकारी के बूते प्रियंका ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ये ख्याति हासिल की है.

PriyankaChopra

पहले हॉलीवुड के शो “क्वांटिको” में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया. फिर हॉलीवुड की फ़िल्म “बेवॉच” में काम किया. प्रियंका को एबीसी की क्वांटिको सीरीज के लिए दो बार पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड भी मिल चुका है. प्रियंका किसी भी अमेरिकन टीवी शो में काम करने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री हैं. फोर्ब्स ने भी अपने कॉलम में प्रियंका के अमेरिकी टेलीविजन शो “क्वांटिको” की जमकर तारीफ की है. प्रियंका को फोर्ब्स की लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस के तौर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सूची में आठवें नंबर पर रखा गया है. वहीं, पिछले साल इस सूचि में प्रियंका 10वें पायदान पर थीं.

Priyanka Chopra

प्रियंका इस वक्त अमेरिकन टेलीविजन शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वो बहुत जल्द दो और हॉलीवुड फिल्मों 'ए किड लाइक जेक' और 'इजिन्ट रोमांटिक' में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi