S M L

कंगना रनौत और राजकुमार राव के चलते पत्रलेखा ने छोड़ी 'पंगा', जानिए क्‍या है सच..?

कंगना रनौत हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' को लेकर सुर्खियों में हैं.

Updated On: Sep 19, 2018 10:44 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कंगना रनौत और राजकुमार राव के चलते पत्रलेखा ने छोड़ी 'पंगा', जानिए क्‍या है सच..?

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्‍म कंगना एक नेशनल लेवल कबड्डी प्‍लेयर की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं हाल ही में खबरें आईं थी कि इस फिल्‍म में कंगना के साथ ही राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को भी साइन कर लिया गया है. लेकिन राजकुमार की वजह से उन्‍होंने इस फिल्‍म से अपने हाथ खीच लिए थे.

वहीं इस खबर को लेकर गलत बताते हुए पत्रलेखा ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्‍होंने लिखा, 'मैं अश्विनी अय्यर मैम का बेहद सम्‍मान करती हूं और उनके साथ काम करने तत्‍पर हूं लेकिन 'पंगा' के लिए मुझे अप्रोच नहीं किया गया है.' इसके साथ ही राजकुमार राव ने भी इस तरह की नकली खबरों को लेकर अपनी कड़ी आपत्‍त‍ि जाहिर की है.

फिलहाल इतना तो तय कि कंगना रनौत इस फिल्म में भी काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली है. इस फिल्‍म कंगना रनौत के अलावा इस फिल्‍म 'पंगा' में ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, जस्सी गिल और नीना गुप्ता अहम भूमिका में नजर आएंगे. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन और फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित यह फिल्‍म साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलील होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi