S M L

Pati Patni Aur Woh: तापसी पन्नू के आरोपों पर निर्माताओं ने अब दी सफाई, जारी किया स्टेटमेंट

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि तापसी पन्नू को फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था

Updated On: Jan 19, 2019 08:23 AM IST

Arbind Verma

0
Pati Patni Aur Woh: तापसी पन्नू के आरोपों पर निर्माताओं ने अब दी सफाई, जारी किया स्टेटमेंट

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि तापसी पन्नू को फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. रिपोर्ट्स में ये जानकारी दी गई थी कि पहले इस फिल्म में तापसी मुख्य किरदार में नजर आने वाली थीं लेकिन अब कार्तिक के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी. तापसी ने निर्माताओं पर ये आरोप लगाया था कि उन्हें बिना किसी जानकारी के फिल्म से बाहर कर दिया गया जिसके बाद अब निर्माताओं ने बयान दिया है.

निर्माताओं ने जारी की स्टेटमेंट

तापसी पन्नू के इस बयान के बाद अब ‘पति, पत्नी और वो’ के निर्माताओं ने सफाई में कई सारी बातें की हैं. उन्होंन एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि, ‘जब भी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी की जाती है, तो प्रोड्यूसर्स कलाकारों से बात करते हैं. ये एक सामान्य बात है, हर फिल्मकार ऐसा करता है. इसी तरह हमने भी जब ‘पति, पत्नी और वो’ रीमेक की स्क्रिप्ट पूरी कर ली, तो कई कलाकारों से बात की. सभी सेचर्चा करने के बाद हमने ये फैसला किया कि हमारी फिल्म के लिए सबसे सही कलाकार कौन-कौन रहेंगे. तापसी पन्नू उन्हीं कलाकारों में से एक थीं, जिनसे हमने प्रोजेक्ट के सिलसिले में चर्चा की थी. हमने तापसी से किसी तरह की कमिटमेंट नहीं की थी. हम ये साप करना चाहते हैं कि हमारी कास्टिंग पूरी तरह से किरदारों के मुताबिक हुई है. तापसी बहुत ही हुनरमंद अदाकारा हैं और हम उनके साथ भविष्य में जरूर काम करना चाहेंगे. हम ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक का आधिकारिक ऐलान तब तक नहीं करेंगे, जब तक हमारी कास्टिंग पूरी नहीं हो जाती है.’

कार्तिक के साथ नजर आएंगी अनन्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तापसी पन्नू के फिल्म से बाहर जाने के बाद अनन्या पांडे को लेकर बातें होने लगीं. फिल्म को लेकर जो चर्चाएं हो रही हैं अगर उन्हें माना जाए तो भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इस फिल्म के लिए पक्के तौर पर फाइनल मानी जा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi