live
S M L

Buzz : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पारुल चौहान को क्यों हटाना पड़ा शरीर पर बना हुआ गायत्री मंत्र वाला टैटू ?

पारुल चौहान ने बताया कि आध्यात्मिक कारणों से उन्होंने अपनी पीठ पर बना गायत्री मन्त्र का टैटू हटवा दिया है

Updated On: Aug 08, 2017 10:05 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पारुल चौहान को क्यों हटाना पड़ा शरीर पर बना हुआ गायत्री मंत्र वाला टैटू ?

स्टार प्लस के हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सेंट्रल रोल निभा रही अभिनेत्री पारुल चौहान आजकल अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में हैं. स्टार प्लस के ही शो 'सपना बाबुल का..बिदाई' से दर्शकों में दिलों में अलग पहचान बनाने वाली पारुल ने 2008 में गायत्री मंत्र का अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया था. इस टैटू को अब पारुल ने हटवा दिया है.

parul-chauhan-triangle

पारुल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "मेरी मां ने मुझे बताया कि गायत्री मंत्र बहुत पवित्र है. ये आपके शरीर पर अंकित नहीं होना चाहिए, इसलिए मैंने इसे निकालने का फैसला किया है. अभी ये टैटू पूरी तरह से हटा नहीं है इसलिए मुझे कई और सिटिंग्स के लिए जाना होगा".

आपको बता दें कि पारुल को टैटू से बेहद लगाव है इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर कई टैटूज बनवा रखे हैं.

maxresdefault

पारुल बताती है कि "नवंबर 2010 में, 'बिदाई' के बाद, मैंने अपने थाई पर एक एंगल टैटू बनवाया था . इसके अलावा, मेरे नाभि के दायीं ओर एक मोर पंख है का टैटू है. एंजेल वाले टैटू में एक तारा है, जो कि मेरे विश्वास का प्रतीक है. जीवन में हमेशा एक स्टार की तरह चमकने की प्रेरणा देता है. मोर पंख शांति का प्रतिक है.

आगे भी टैटू बनवाने की प्लानिंग है

पारुल बताती हैं कि तीन के बजाय सिर्फ 2 टैटू रह गए हैं इसलिए अब मैं दो और टैटू करवाने का प्लान कर रहीं हूं 'एक मेरी गर्दन पर और एक दूसरे पर मेरे हिप्स पर"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi