live
S M L

जॉन की ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, पहले पीएम मोदी देखेंगे फिल्म

ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज की जाएगी

Updated On: Jan 15, 2018 07:35 PM IST

Arbind Verma

0
जॉन की ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, पहले पीएम मोदी देखेंगे फिल्म

बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम बहुत जल्द सिनेमाघरों में ‘परमाणु’ छोड़ने वाले हैं. मेरा मतलब है कि जॉन की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी.

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिखाई जाएगी फिल्म

बहुत जल्द ही जॉन अब्राहम अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच हाजिर होंगे. काफी वक्त से ये फिल्म बनकर तैयार है लेकिन ‘पद्मावत’ के चक्कर में उलझकर ये अब तक रिलीज नहीं हो पाई थी. लेकिन अब इसकी रिलीज का रास्ता साफ हो गया है. ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज की जाएगी लेकिन उससे पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने की जाएगी.

 

जॉन ने खुद किया इस फिल्म के लिए रिसर्च

जॉन की ये फिल्म पोखरण पर आधारित है. इस फिल्म को क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म की खासियत ये है कि इस फिल्म को करने से पहले जॉन अब्राहम ने खुद इसकी रिसर्च की है. इसलिए जॉन को ये लग रहा है कि उनकी ये फिल्म दर्शकों के दिल तक पहुंचेगी.

 

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बयान

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि ये फिल्म भारत के राजनीतिक इतिहास का एक अहम पन्ना खोलेगी. हमें इस तरह की फिल्म को अपना प्रोत्साहन और समर्थन देना चाहिए. इस फिल्म को टैक्स में भी छूट मिलनी चाहिए ताकि इस फिल्म से जुड़ा मैसेज हर इंसान तक पहुंच सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi