S M L

Confirm : बंद नहीं हुई जॉन अब्राहम की 'परमाणु', पद्मावती बनी रोड़ा

पहले खबरें आई थीं कि जॉन की ये फिल्म डब्बा गोल हो चुकी है और इसे कभी रिलीज नहीं किया जाएगा

Updated On: Dec 01, 2017 01:07 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confirm : बंद नहीं हुई जॉन अब्राहम की 'परमाणु', पद्मावती बनी रोड़ा

जॉन अब्राहम की बहुप्रतीक्षित फिल्म परमाणु के बारे में मीडिया में खबरें आ रही थीं कि ये फिल्म पूरी तरह से डिब्बा गोल हो चुकी है और अब इस रिलीज नहीं किया जाएगा.

लेकिन हमारी पड़ताल में ये खबरें गलत साबित हुई हैं. फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने हिंदी फर्स्टपोर्ट को ये कन्फर्म किया है कि ये परमाणु निश्चित रूप से रिलीज की जाएगी. हां, इसकी रिलीज डेट कुछ महीने आगे बढ़ गई है और मजे की बात ये है कि अपने लिए रिलीज की डेट को तरस रही फिल्म पद्मावती इस फिल्म की रिलीज में रोड़ा बनी हुई है.

पहले 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन 1 दिसंबर को पद्मावती की रिलीज डेट पहले से अनाउंस हो जाने की वजह से इसकी रिलीज डेट टल गई है.  फिर फरवरी में परमाणु की रिलीज की तैयारी की गई लेकिन अब खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि पद्मावती खुद भी फरवरी में ही कहीं जाकर रिलीज होगी.

परमाणु के बारे में बता दें कि ये पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण की गौरवान्वित घटना पर आधारित है. जिसे अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में अंजाम दिया गया था. जिस टीम ने इस परीक्षण की अंजाम दिया था उसी में से एक रोल खुद जॉन अब्राहम निभा रहे हैं, इसमें उनके साथ  डायना पेंटी भी नजर आने वाली हैं.

जिसके बाद परमाणु के मेकर्स को इस फिल्म के रिलीज के लिए एक उचित डेट की तलाश है जो अभी चयनित नहीं हो सकी है लेकिन फिर भी किसी ने बिना जांच-पड़ताल के जॉन की फिल्म के बारे में इतनी बड़ी बात उड़ा दी कि ये फिल्म पूरी तरह से डिब्बे में जा घुसी है और अब इसे कभी भी रिलीज नही किया जाएगा.

लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई अब नहीं दिखती. जल्दी ही इस फिल्म की नई तारीख हम खुद आपके लिए लेकर आने वाले हैं...सबसे पहले हिंदी फर्स्टपोस्ट पर.

(भारती दुबे के इनपुट्स के साथ) 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi