S M L

PARMANU TRAILER:  देश के लिए जानलेवा मिशन पर निकल पड़े हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया

Updated On: May 11, 2018 04:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
PARMANU TRAILER:  देश के लिए जानलेवा मिशन पर निकल पड़े हैं जॉन अब्राहम

कई मुश्किलों का सामना करने के बाद आज जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का ट्रेलर दर्शकों के बीच रिलीज किया गया. इस ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के बीच शेयर करके जॉन ने कहा, “उन सभी प्रतिभाशाली दिमागों को मेरा सलाम जिन्होंने आज से 20 साल पहले हमें परमाणु शक्ति से सशक्त बनाया.”

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही होती एक्शन सीन्स से होती है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉन एक जानलेवा मिशन पर निकल पड़े हैं. फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे जॉन देश के लिए परमाणु परिक्षण को सफल बनाने में पूरी तरह से जुट गए हैं.

इसके लिए उन्हें कई तरह की मुसीबतों से निपटना पड़ता है लेकिन वो अपनी जान पर खेलकर भी को इस मिशन को सफल बनाते हैं. फिल्म में डायना पेंटी जॉन का साथ देती हुईं नजर आ रही हैं.

ये फिल्म उन अफसरों के साहस, पराक्रम को दर्शाती है जिन्होंने परमाणु परिक्षण को सफल बनाया. इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट, जी स्टूडियोज और कायटा प्रोडक्शन्स ने मिलकर किया है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. ये फिल्म 25 मई, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi