S M L

Box Office Day 4: ‘परमाणु’ को मिली शानदार सफलता, बॉक्स ऑफिस पर पार किया 25 करोड़ का आंकड़ा

दर्शकों को एक बार फिर भाया जॉन अब्राहम का एक्शन भरा अंदाज

Updated On: May 30, 2018 03:09 PM IST

Akash Jaiswal

0
Box Office Day 4: ‘परमाणु’ को मिली शानदार सफलता, बॉक्स ऑफिस पर पार किया 25 करोड़ का आंकड़ा

अपने एक्शन सीन्स, एडवेंचर और अपनी पर्सनालिटी के लिए पॉपुलर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल हुई है. इस फिल्म ने मंगलवार को 3.81 करोड़ की कमाई की है. सोमवार को फिल्म ने 4.10 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं वीकेंड्स पर फिल्म ने रविवार को 8.32 करोड़ और शनिवार को 7.64 करोड़ कमाए. कुलमिलाकर फिल्म की टोटल एअर्निंग अब 28.69 करोड़ रुपए है.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी लीड रोल में नजर आ रही हैं. ये फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु बम के सफल परीक्षण पर आधारित है. फिल्म में जॉन एक ऐसे अफसर की भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने इस परिक्षण को सफल बनाने के लिए अपनी जिंदगी तक दांव पर लगा दी थी.

Salute to those maverick minds who powered us with nuclear strength 20 years ago today! For a glimpse of this incredible story watch the #ParmanuTrailer Now! Click Link in Bio -http://bit.ly/Trailer_Parmanu_StoryOfPokhran @dianapenty @boman_irani @johnabrahament @zeestudiosofficial @kytaproductions @deepshikhadeshmukh @poojafilms #bollywood #parmanu #trailer #outnow #movie #releasing25may #johnabraham

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

मेकर्स का इस फिल्म को बनाने का ये मकसद था कि इसके जरिए वें उन सभी विज्ञानिक, आर्मी अफसर और अन्य अधिकारीयों को सलाम करना चाहते हैं जिन्होंने इस मिशन को उसके सही अंजाम तक पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म ने अपनी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही सॅटॅलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और ओवरसीज राइट्स को मिलाकर अच्छी कमाई करते हुए मेकर्स को मुनाफा पहुंचाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi