S M L

आधी दुनिया का चक्कर काटने के बाद अर्जुन और परिणीति कहेंगे ‘नमस्ते इंग्लैंड’

फिल्म की पूरी टीम ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

Updated On: Feb 22, 2018 09:21 PM IST

Arbind Verma

0
आधी दुनिया का चक्कर काटने के बाद अर्जुन और परिणीति कहेंगे ‘नमस्ते इंग्लैंड’

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म की शूटिंग कई देशों में की जाएगी. इसके पहले पड़ाव के दरम्यान फिल्म की पूरी टीम ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. अर्जुन कपूर और परिणीति काफी लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग हुई शुरू

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म की पूरी टीम ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. ये फिल्म विपुल अमृतलाल शाह निर्देशित करेंगे. परिणीति और अर्जुन की ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी जिसका पहला शेड्यूल आज से शुरू हो गया है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में की जाएगी. इस फिल्म की पहली शूटिंग अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद बांग्लादेश के ढाका का रुख किया जाएगा. उसके बाद इसकी शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में की जाएगी. इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन्स लंदन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा.

विपुल शाह ने की थी नमस्ते लंदन

इस फिल्म से पहले विपुल शाह, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ ‘नमस्ते लंदन’ कर चुके हैं. जो उस वक्त की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. अब अर्जुन और परिणीति की आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक पंजाबी मुंडे की कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi