S M L

आखिर कौन करने वाला है प्रियंका का कन्यादान? जानिए पूरी डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Updated On: Nov 28, 2018 09:46 AM IST

Arbind Verma

0
आखिर कौन करने वाला है प्रियंका का कन्यादान? जानिए पूरी डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन इस शादी में सबसे अहम रस्म कन्यादान पर सबकी निगाहें टिकी होंगी कि आखिर प्रियंका का कन्यादान कौन करने वाले हैं. शादी की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं. उमेद भवन में प्रियंका की संगीत सेरेमनी होगी.

रीना और पवन चोपड़ा करेंगे कन्यादान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का खुमार अभी लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था कि प्रियंका चोपड़ा की शादी की तारीख नजदीक आ गई. दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. निक भी अपने भाई और भाभी के साथ अमेरिका से भारत आ चुके हैं. लेकिन शादी की रस्म में सबसे बड़ी जो रस्म होती है वो है कन्यादान. इस रस्म को परिणीति के माता-पिता रीना और पवन चोपड़ा निभाएंगे.

पुलिस ने सुरक्षा देने से किया मना

खबरों की मानें तो प्रियंका की मेहंदी की रस्म 29 नवंबर को और 30 नवंबर को संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. ऐशे में 1 दिसंबर को दोनों की हिंदू रीति-रिवाज और 2 दिसंबर को क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी होगी. ये भी खबर सामने आ रही है कि प्रियंका की मेहंदी की रस्म मेहरानगढ़ से शिफ्ट कर उमेद भवन में ही कर दी गई है. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि प्रियंका और निक ने मेहरानगढ़ फोर्ट से उमेद भवन तक के लिए जोधपुर पुलिस से प्रोटेक्शन मांगी थी लेकिन आने वाले चुनाव के चलते पुलिस ने सुरक्षा देने से मना कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi