S M L

NickYanka Wedding : जूता चुराई रस्म में परिणीति के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पढ़ें

बीते रोज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज रखा था. इस दौरान रिसेप्शन में PM नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की और इस रिसेप्शन का ग्रैंड बना दिया

Updated On: Dec 05, 2018 04:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
NickYanka Wedding : जूता चुराई रस्म में परिणीति के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास आखिरकार 2 दिसंबर के दिन शादी के बंधन में बंध गए. शादी की दौरान इस जोड़ी की कई खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. ऐसे में अब शादी की रस्मों को लेकर बेहद खास खबरें सामने आया रही हैं. जी हां शादी से पहले ही निक के जूता चुराई की रस्‍म को लेकर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा बहुत चर्चा में थीं. शादी के बाद भी इस खबर को लेकर ख़बरें चल रही थीं. जिसके बाद बीते रोज उन्होंने खुद ही इस रस्म को लेकर एक एक खास ट्वीट किया है.

परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा '' जूता छुपाई रस्म मे मिले पैसों के बारे मे जो लोग बाते कर रहे हैं- आप कुछ नहीं जानते!! मैं बस इतना कहूंगी कि- आप सभी गलत हैं !!!! हाहाहा। निक तो उससे भी ज्यादा क्रेजी निकले. निक ने हम सभी को चौंका दिया. शादी के पहले मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने जीजू निक जोनस से स इस रस्म के दौरान 5 मिलियन डॉलर देने की मांग करने वाली हैं.

_priyanka chodpa nick jonas reception prime minister modi makes a grand entry

[ यह भी पढ़ें : Box Office Day 6 : 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर छठवें दिन भी किया शानदार कारोबार, जुटाए इतने करोड़ ]

आपको बता दें, बीते रोज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज रखा था. इस दौरान रिसेप्शन में PM नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की और इस रिसेप्शन का ग्रैंड बना दिया. प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी. जहां जोधपुर का सबसे खूबसूरत पैलेस उम्मेद पैलेस को पूरी तरह से बुक किया गया था. इस दौरान यहां प्रियंका का संगीत, मेहंदी और इसाई और हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई. इस शादी को पूरी तरह से प्रिवेट रखा गया था. जहां निक और प्रियंका का परिवार और कुछ खास गेस्ट ही शामिल हुए थे.

priyanka chodpa nick jonas reception latest pictures see here

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi