S M L

Shocking : परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर दिया बड़ा बयान

अर्जुन-परिणीति की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है

Updated On: Oct 05, 2018 04:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत परिणीति चोपड़ा के साथ 2012 में आई फिल्म इशकजादे से की थी. जिस वजह से यह जोड़ी एक दूसरे के बेहद करीब है.

View this post on Instagram

@parineetichopra #NamasteEngland #NamastePromotions

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम से हुई परिणीति की खास बातचीत में परिणीति ने कहा है '' मुझे गर्व होता है जब मैं अर्जुन के साथ कोई काम करती हूं. फिर चाहे वो फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन करना हो. इसकी वजह है यह भी है कि मैं उन्हें उस वक्त से जानती हूं जब वह कुछ भी नहीं थे. पहली फिल्म के दौरान जब अर्जुन ने अपना पहला शॉट दिया था और वो जैसे आज काम करते हैं. उस काम में फर्क है. मैं अब उनमें बहुत प्रोग्रेस देखती हूं. तो मुझे ऐसा लगता है सब मैंने किया है. साथ ही एक दोस्त होने के नाते मैं उनके लिए बहुत प्रटेक्टिव भी हूं.''

View this post on Instagram

Arey Meri Patola! Dekho maine phirse tumko famous bana diya! @parineetichopra (Link in Bio.)

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

परिणीति आगे बताती हैं, ''एक लव स्टोरी की शूटिंग के वक्त जोड़ी में आपस में बहुत कम्फर्ट होना चाहिए तभी काम करने में मजा आता है. मैं समझती हूं कि मुझे अर्जुन से बेहतर कोई नहीं जनता है. हम दोनों का रिश्ता बहुत अलग है हम बहुत झगड़ते  हैं. लेकिन एक दूसरे की केयर भी करते हैं.'' वाकई इस जोड़ी की केमिस्ट्री तो बिल्कुल अलग है.

[ यह भी पढ़ें :  Photos : एयरपोर्ट पर सफेद लिबास में दीपिका पादुकोण ने बिखेरे जलवे, देखने वाले देखते रह गए ]

अर्जुन-परिणीति की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi