S M L

OMG : अर्जुन कपूर की लाइफ पार्टनर बनने के सवाल पर परिणीति चोपड़ा ने शर्माते हुए दिया ऐसा रिएक्शन

अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, पढ़िए क्या बोली एक्ट्रेस

Updated On: Oct 21, 2018 09:42 AM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : अर्जुन कपूर की लाइफ पार्टनर बनने के सवाल पर परिणीति चोपड़ा ने शर्माते हुए दिया ऐसा रिएक्शन
Loading...

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' कोई कमाल नहीं दिखा पाई है. जिस वजह से फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी नहीं मिली है. लेकिन फिल्म भले ही कैसी भी हो लेकिन अर्जुन और परिणीति की जोड़ी अर्जुन के परिवार को बहुत पसंद आई है.

आपको बता दें, अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिस वजह से अर्जुन के परिवार के दिल में परिणीति के लिए एक अलग सा प्यार है. हाल ही में अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति को अपने घर की बहु बनाने की अपनी इच्छा जाहिर कर दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस इस मुद्दे पर बात करने से बचती नजर आ रही थी. लेकिन हाल ही में परिणीति से इस सवाल को पूछा गया. कि क्या वो अर्जुन की दादी की इच्छा पूरी करेंगी ? बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार..

[ यह भी पढ़ें : Revealed : 200 से ज्यादा फिल्म कर चुके जैकी श्रॉफ ने खोला अपनी सफलता का राज, यहां जानिए ] 

अभिनेत्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा ''इस बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है. दादी का यह अंदाज बहुत प्यारा है. मुझे लगता है उन्होंने ऐसा इस वजह से कहा है क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि हम दोनों ऑन स्क्रीन बहुत अच्छे लगते हैं. या उन्हें हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती होगी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है मैं उन्हें एक दोस्त की तरह से देखती हूं. लेकिन जब हम स्क्रीन्स पर आते हैं तो हमारे परिवार वाले भी भूल जाते हैं हम एक्टर हैं. और उन्हें ये सब सच लगने लगता है. लेकिन जब कोई मुझे ऐसी बात करते है तो मैं इसे पॉजीटिव कॉम्पिलमेंट की तरह से लेती हूं. ''इसके बाद अर्जुन और परिणीति ने ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी हो नहीं पाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi