S M L

राजामौली के साथ काम करने के लिए परिणीति ने रखी ऐसी शर्त, क्या हो पाएंगी एंट्री?

इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है

Updated On: Jan 28, 2019 08:22 AM IST

Arbind Verma

0
राजामौली के साथ काम करने के लिए परिणीति ने रखी ऐसी शर्त, क्या हो पाएंगी एंट्री?

बीते दिन ही ये खबर सामने आई थी कि परिणीति चोपड़ा एस एस राजामौली की फिल्म में काम करने वाली हैं. इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार्स रामचरण या फिर जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम है ‘आरआरआर’. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है लेकिन अब परिणीति से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

परिणीति ने मांगी ऊंची रकम

एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में परिणीति चोपड़ा की एंट्री को लेकर लगातार बातें हो रही हैं. लेकिन अब एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में एंट्री लेने के लिए परिणीति ने एक बड़ी शर्त रख दी है जिसके बाद उनकी एंट्री पर ही संदेह लगता है. परिणीति ने मेकर्स से काफी ऊंची रकम की मांग की है. इस मुद्दे पर बातचीत चल रही है. अगर मेकर्स परिणीति की शर्त मान लेते हैं तो वो जरूर इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं.

300 करोड़ रुपए में बनने वाली है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को परिणीति की एक साथ ही काफी ज्यादा तारीखों की जरूरत है. ऐसे में परिणीति को मेकर्स के मुताबिक अपने डेट्स भी देने होंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद में ही होनी है. रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में मेकर्स तकरीबन 300 करोड़ रुपए खर्च करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi