विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Exclusive : इश्कबाज में ओबेरॉय ब्रदर्स फंसे गुंडों के चंगुल में, परी हुयी हमेशा के लिए जुदा

परी को उसकी असली मां हमेशा के लिए अपने साथ लेकर चली जायेगी जिससे ओबेरॉय मेन्शन में इमोशनल माहौल हो जायेगा

Rajni Ashish Updated On: Jul 25, 2017 09:26 AM IST

0
Exclusive : इश्कबाज में ओबेरॉय ब्रदर्स फंसे गुंडों के चंगुल में, परी हुयी हमेशा के लिए जुदा

स्टार प्लस के शो इश्कबाज में आने वाले एपिसोड में आपको शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

ishqbaaj3

अब तक आपने देखा कि ओबेरॉय मेन्शन में किसी ने एक बच्ची को पार्सल के साथ भेज दिया है. सभी को ये लगता है कि ये प्यारी सी बच्ची शिवाय, ओमकारा या रूद्र में से किसी एक कि बेटी है. हालांकि ये पता नहीं चल पता है कि ये बच्ची आखिर किसकी है? लेकिन तीनों भाइयों ने मिलकर इस बच्ची को अपना नाम देने का फैसला कर लिया है.

 

ishqbaaj1

अब आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि शिवाय ,ओमकारा और रूद्र को गुंडों ने बांध दिया होगा. इन तीनों को ये लगेगा कि ये गुंडे भाव्या का पीछा करते हुए ओबेरॉय मेन्शन पहुंचे हैं.

ishqbaaj

 

भाव्या गुंडों से माफी मांगने लगेगी और ओबेरॉय ब्रदर्स को छोड़ने कि रिक्वेस्ट करेगी. हालांकि इस बीच अनिका और गौरी आकर गुंडों के चंगुल से तीनों भाइयों को छुड़ा लेंगी.

ishqbaaj2

 

आगे आप देखेंगे कि गुंडों के चंगुल से छूटने के बाद ओबेरॉय मेन्शन में सब मिलकर छोटी बच्ची परी को चुप कराने की कोशिश करेंगे. सभी अलग अलग तरीके से परी को बहलाने उसका ख्याल रखने की कोशिश करेंगे.

ishqbaaj3s

लेकिन तभी परी की असली मां आ जाएगी. इसके बाद पता चलेगा कि परी असल में रूद्र के कॉलेज मेट के बेटी है. दरअसल रूद्र की कॉलेज फ्रेंड का बॉयफ्रेंड उसे अपनाने से इंकार कर देता है और इसलिए वो अपनी बच्ची को अनाथ आश्रम में ना डालकर रूद्र के घर भेज देगी.

ishqbaaj3svddw

इसके बाद रूद्र की कॉलेज फ्रेंड इस बात का खुलासा करती है कि उसके बॉयफ्रेंड ने ही गुंडे भेजे थे ताकि वो परी को किडनैप करवा सके. परी को हमेशा के लिए जाता देख सभी इमोशनल हो जाएंगे.

ishqbaaj3svddwcfev

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi