S M L

Confirmed: अब पर्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे परेश रावल, लिखी जा रही स्क्रिप्ट

सितंबर या अक्टूबर के आस-पास इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी

Updated On: Jun 06, 2018 08:29 AM IST

Arbind Verma

0
Confirmed: अब पर्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे परेश रावल, लिखी जा रही स्क्रिप्ट

परेश रावल बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शुमार हैं. जिस भी फिल्म में उन्होंने काम किया, उसमें अपनी दमदार एक्टिंग से जान फूंक दी. अब एक बार फिर से वो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन एक और बड़ी खबर उनसे जुड़ी हुई आ रही है.

नरेन्द्र मोदी बनेंगे परेश रावल

फिलहाल तो परेश रावल राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं लेकिन अब ये सुनकर आपको तो थोड़ा शॉक लगेगा ही कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में पीएम मोदी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है. ये कन्फर्म हो चुका है कि परेश रावल इस फिल्म को करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, परेश रावल ने बताया है कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और सितंबर या अक्टूबर के आस-पास इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. परेश का ये भी मानना है कि पीएम मोदी का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा.

परेश रावल ही प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि अभिनेता परेश रावल ही पीएम मोदी की बायोपिक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. एक तरफ तो अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक पर काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ परेश रावल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक करने वाले हैं. अब दोनों फिल्में किस तरह से उस पैमाने पर खरी उतरती है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल तो हम बस इंतजार ही कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi