S M L

अब इस दिग्गज कलाकार का बेटा करने वाला है बॉलीवुड में डेब्यू, अनुराग कश्यप बने गॉडफादर

साल 2019 में कई सारे बॉलीवुड स्टार किड्स डेब्यू करने वाले हैं

Updated On: Jan 23, 2019 08:24 AM IST

Arbind Verma

0
अब इस दिग्गज कलाकार का बेटा करने वाला है बॉलीवुड में डेब्यू, अनुराग कश्यप बने गॉडफादर

साल 2018 में कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और साल 2019 में भी कई सारे स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बेकरार हैं. इस साल अनन्या पांडे, तारा सुतारिया के बाद अब एक और स्टार किड का नाम इसमें जुड़ने वाला है. हालांकि, कुछ दिनों पहले भी इसकी सुगबुगाहट हुई थी.

आदित्य रावल करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

साल 2019 में कई सारे बॉलीवुड स्टार किड्स डेब्यू करने वाले हैं और उनमें एक और नाम जुड़ने वाला है. वो नाम है आदित्य रावल का. आदित्य अभिनेता परेश रावल के बेटे हैं और उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं अनुराग कश्यप. आदित्य रावल, अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बमफाड़’ से ब़लीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी इलाहाबाद पर आधारित एक लव स्टोरी होने वाली है. इस फिल्म में आदित्य के अपोजिट साउथ की एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग नहीं बल्कि रंजन चंदेल करने वाले हैं. रंजन भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग हो चुकी है पूरी

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और ये फिल्म अब पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है. इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 के आखिर में कानपुर में की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi