S M L

हू-ब-हू अजीत डोभाल लग रहे हैं परेश रावल, इस फिल्म में आएंगे नजर

‘उरी’ की कहानी बॉर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है जिसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jun 12, 2018 05:33 PM IST

0
हू-ब-हू अजीत डोभाल लग रहे हैं परेश रावल, इस फिल्म में आएंगे नजर

अभिनेता परेश रावल काफी वक्त से फिल्मों में काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं की हैं जो आज भी एक यादगार के तौर पर हैं. वो खुद को उसी किरदार की तरह ढाल लेते हैं. अब वो एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बने हैं, जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की भूमिका निभा रहे हैं.

अजीत डोभाल बनेंगे परेश रावल

परेश रावल अपनी अगली फिल्म में एनएसए अजीत डोभाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, परेश रावल फिल्म ‘उरी’ में इस किरदार में नजर आएंगे. इन तस्वीरों में वो पूरी तरह से अजीत डोभाल ही लग रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों सर्बिया में की जा रही है. परेश रावल ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘फिल्म में मैं माननीय नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहा हूं. जिंदगी में ऐसा एक ही बार होता है जब आपको असल जिंदगी के हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है.’

सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है फिल्म

‘उरी’ की कहानी बॉर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है जिसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि, इस फिल्म की कहानी साल 2016 के सितंबर महीने में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi