S M L

परिणीति ने एक बार फिर थामा अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड मनीष शर्मा का हाथ, निजी पार्टी में दिखे साथ

दोनों एक-दूसरे के साथ आजकल काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jan 11, 2018 11:19 PM IST

0
परिणीति ने एक बार फिर थामा अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड मनीष शर्मा का हाथ, निजी पार्टी में दिखे साथ

हार्दिक पांड्या के दूर जाने के बाद एक बार फिर परिणीति चोपड़ा अपने पुराने और कथित ब्वॉयफ्रेंड मनीष शर्मा से नजदीकियां बढ़ाने में लगी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ये खबरें आई थीं कि परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्म्स के सहायक निर्देशक मनीष शर्मा के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. फिर शुरु हो गई हार्दिक पांड्या के साथ गुफ्तगू का दौर लेकिन पता नहीं क्या वजह रही कि हार्दिक ने खुद ही परिणीति से किनारा कर लिया और एलि अबराम के साथ प्यार की पींगें भरने लगे.

परिणीति चोपड़ा अब एक बार फिर से अपने पुराने प्यार को आगे बढ़ाने के लिए दूसरा मौका देने जा रही हैं. अगर मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट को सही मानें तो ऐसा बिल्कुल मुमकिन है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही परिणीति और मनीष को एक साथ एक निजी पार्टी में देखा गया था. जिसके बाद फिर से ये अटकलें तेज हो गई थीं कि दोनों की दूरियां नजदीकियों में बदल गई हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ आजकल काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं.

हो सकता है कि यही वजह रही कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने परिणीति से किनारा कर लिया. परिणीति चोपड़ा के लिए भी बीता साल यानि 2017 कुछ खास नहीं रहा. बाकी फिल्मों को अगर किनारे कर दें तो केवल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ही है जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई. हालांकि, इस साल परिणीति की तीन-तीन फिल्में लाइन में हैं. उम्मीद की जा सकती है कि ये साल उनके लिए अच्छा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi