विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

7 महीने में ही एकता कपूर का शो हो रहा है 'ऑफ एयर'

एकता की लाख तिकड़मों के बाद भी चैनल शो चलाने को तैयार नहीं है

Rajni Ashish Updated On: Jun 26, 2017 09:09 PM IST

0
7 महीने में ही एकता कपूर का शो हो रहा है 'ऑफ एयर'

टीवी की क्वीन एकता कपूर का टीवी पर 100 परसेंट सक्सेस का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है.एकता कपूर के साथ ऐसा बहुत काम ही हुआ है टीवी पर उनका कोई शो 1 साल से कम समय में ऑफ-एयर हुआ हो.लेकिन अब एकता के इस सफल ट्रैक रिकॉर्ड में उनके शो 'परदेस में है मेरा दिल' ने सेंध लगा दी है .

स्टार प्लस के शो 'परदेस में है मेरा दिल' के ऑन-एयर होने से पहले इस शो को लेकर काफी खबरें थी.दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी जैसे बड़े टीवी स्टार्स से सजे इस शो को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्सुकता थी.

शो का स्टार प्लस ने जमकर प्रमोशन भी किया था.शुरुआत फॉरेन लोकेशंस पर शूट किया गया.यहां तक कि इंडिया में भी इस शो के सेट पर फॉरेन लोकेशन वाला फील दिया गया.

शो को बचाने के लिए 'नागिन' जैसे सुपर हिट शो के आर्टिस्ट्स अदा खान और सुधा चंद्रन को भी एकता इस शो में ली आयीं. लेकिन फिर भी शो दर्शकों पर ज्यादा असर नहीं छोड़ पाया. जब कुछ नहीं हुआ तो एकता ने अपना ब्रह्माश्त्र उपयोग किया.एकता ने शो की फीमेल लीड नैना के अंदर भूत की आत्मा तक आते हुए दिखा दिया. लेकिन एकता अपनी आखरी कोशिश में भी नाकाम रही.

PCTV-11773-hd

एकता और चैनल के इतने मेहनत के बाद भी शो दर्शकों के दिलों और टीआरपी मीटर्स पर अपनी जगह बनाने में असफल रहा.

7th नवंबर 2016 को ऑन-एयर हुए 'परदेस में है मेरा दिल' अब महज 7 महीनों में ही गिरने जा रहा है.रिसेंटली इस शो का लास्ट एपिसोड शूट किया गया. शो में नैना की भूमिका निभा रही दृष्टि धामी ने अपने सोशल हैंडल पर इस लास्ट एपिसोड के शूट कि पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा 'सबसे अमेजिंग टीम के लिए, आप सभी को बहुत ज्यादा प्यार # मैं आप सभी को बहुत ज्यादा मिस करूंगी # परदेस में है मेरा दिल #

A post shared by drashti (@dhamidrashti) on

आपको बता दें कि 'परदेस में है मेरा दिल' को बरुन सोबती और शिवानी तोमर स्टारर शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' रिप्लेस करने जा रहा है. Iss-Pyaar-Ko-Kya-Naam-Doon-Teaser-Barun-Sobti-looks-Jawdroppingly-hot

Iss-Pyaar-Ko-Kya-Naam-Doon-3

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi