S M L

Confirm : 'उड़ान' को 'विवान' उर्फ पारस अरोड़ा ने बीच में ही क्यों छोड़ दिया?

विवान के कैरेक्टर की 'उड़ान' में मौत हो जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Oct 27, 2017 07:29 PM IST

0
Confirm : 'उड़ान' को 'विवान' उर्फ पारस अरोड़ा ने बीच में ही क्यों छोड़ दिया?

कलर्स के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक 'उड़ान' में मुख्य कलाकार 'विवान' का किरदार निभा रहे पारस अरोड़ा के फैंस के लिए हमारे पास एक शॉकिंग खबर आई है. शो में 'विवान' के किरदार को काफी पसंद किया जाता था. 'विवान' और 'इमली' की प्यार भरी कहानी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा था जिसके दम पर ये शो टीआरपी रेस में टॉप 5 में काफी दिनों से बना हुआ था. लेकिन अब पारस अरोड़ा ने शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है.

सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

पारस ने खुद शो छोड़ने के फैसले से अपने फंस को अवगत करवाया है. पारस ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी कई तस्वीरों का एक कोलाज बनाते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ पारस ने लिखा है कि 'वो कहते हैं कि सभी चीजों का एक अंत आता है, ठीक उसी तरह इसका भी आ गया था. फिर भी मैं इस तथ्य को स्वीकार करने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं अब 'उड़ान' के सेट पर कभी नहीं आऊंगा..मैं अब विवान के किरदार को अदा नहीं कर पाऊंगा. 'उड़ान' कि टीम के साथ काम करने का मेरा एक अद्भुत अनुभव था, शो के निर्माता और कलर्स का मुझे विवान के किरदार को अदा करने देने के लिए शुक्रिया. मुझे विवान के सभी शेड्स को प्ले करना प्ले पसंद है एक बार फिर से सभी फैंस और टीम के मेंबर्स का शुक्रिया'

विवान के किरदार की हो जाएगी मौत पारस ने शो को अलविदा कहने पर बात करते हुए कहा कि, 'शो की शूटिंग बंद किए हुए मुझे लगभग 10 दिन हो गए हैं. इस किरदार को हरा तरह के शेड्स देकर देखा जा चुका था और इसमें अब कुछ भी नहीं बचा था जो इस किरदार को विकसित करने में मदद कर सकता था. यह एक पारस्परिक निर्णय था".

आगे के प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा कि, "मुझे जैसे ही कोई अच्छा ऑफर आएगा, मैं उसे फाइनल करने की कोशिश करूंगा"

वैसे सूत्रों के मुताबिक, 'विवान' के किरदार को शो में मार दिया जाएगा. पारस के साथ मौत वाला सीन शूट करना अभी बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi