S M L

लाइफ ओके का शो 'गुलाम' बंद, एक्टर्स को लगा झटका

'गुलाम' के अचानक से बंद हो जाने से शो के मुख्य कलाकार परम सिंह और शो की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर हाल ही में फाइनल की गयी एकता कौल भी चैनल के फैसले से हैरान हैं

Updated On: Aug 14, 2017 11:05 AM IST

Rajni Ashish

0
लाइफ ओके का शो 'गुलाम' बंद, एक्टर्स को लगा झटका

15 अगस्त से लाइफ ओके चैनल बंद होने जा रहा है. इस चैनल को नए सिरे से लॉन्च किया जा रहा है. नए चैनल का नाम स्टार भारत होगा जिसमें नए शोज दिखाए जाएंगे. इस वजह से चैनल ने लाइफ ओके पर अब तक टेलीकास्ट हो रहे सभी शोज को बंद कर देने का फैसला लिया है.

niti-story+fb_647_022617012107

बंद होने वाले शोज में से एक लोकप्रिय हो चुका शो 'गुलाम' भी है. अब इस शो के अचानक से बंद करने के चैनल के फैसले से शो में काम कर रहे एक्टर्स को झटका लगा है.

niti-taylor

टीवी शो 'गुलाम' में मुख्य कलाकार रंगीला का किरदार निभा रहे अभिनेता परम सिंह का कहना है कि वो चैनल के इस अचानक से लिए गए फैसले से शॉक्ड हैं. उनका कहना है कि रातों रात इस शो का प्रसारण बंद करने का फैसला सुनकर हैरान रह गए थे.

लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहे इस शो की शूटिंग परम 14 अगस्त को पूरी करेंगे. शो का आखिरी एपिसोड 25 अगस्त को प्रसारित होगा.

2918_param

परम सिंह ने अपने बयान में कहा, 'जब मुझे रातों रात लिए गए फैसले के बारे में बताया गया तो मैं हैरान रह गया. मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या प्रतिक्रिया दूं..कभी-कभी चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती हैं और आप इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते, बस आगे बढ़ने की जरूरत होती है.'

परम ने कहा कि वह एक महीने में 28 दिनों तक इस शो की शूटिंग करते रहे हैं और यह शो उनके जीवन का बड़ा हिस्सा बन चुका है क्योंकि उन्होंने इसके साथ लंबा वक्त बिताया है. उन्होंने कहा कि इस शो से उन्हें अभिनय के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला है.

भविष्य की योजनाओं के बारे में परम ने कहा कि वह अब छुट्टियां मनाने जाएंगे और आराम करेंगे.

बता दें कि हाल ही में सीरियल में शिवानी का रोल निभा रही नीति टेलर को शो से निकाल दिया गया था. उनकी जगह एकता कौल आई थीं.

HD-Ekta-Kaul-Wallpaper

शो के इस तरह अचानक बंद होने पर एकता ने कहा कि यह फनी भी है और शॉकिंग भी.

niti taylor

वहीं अब नीति टेलर की शो में मौत नहीं होगी बल्कि अब वो शो के एन्ड तक दिखाई देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi