S M L

'पंगा' के लिए कोई स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करेंगी कंगना रनौत : अश्विनी अय्यर

'पंगा' के लिए कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करेंगी कंगना : अश्विनी अय्यर

Updated On: Sep 12, 2018 03:32 PM IST

Ankur Tripathi

0
'पंगा' के लिए कोई स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करेंगी कंगना रनौत : अश्विनी अय्यर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी. इन दिनों कंगना रनौत पर निर्देशक के काम में दखल देने का आरोप लगाया जा रहा है. जिस वजह से वो चर्चा में हैं. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार कंगना रनौत की अगली फिल्म ' पंगा' के लिए उन्हें No Interference कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने की बात की जा रही है. इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कंगना निर्देशक के किसी भी काम में दखल नहीं देंगी और फिल्म में सिर्फ अदाकारी का काम करेंगी.

जिसके बाद फिल्म 'पंगा' की निर्देशक अश्विनी अय्यर ने इन सारी बातों को अफवाह बताया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ अपनी खास बातचीत में अश्विनी अय्यर ने बताया कि कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने की खबरें पूरी तरह से झूठी है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. अश्विनी ने कहा 'मेरे लिए पंगा ऐसी कहानी है जिसे मैं हमेशा सुनाना चाहती थी. ये कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है.कंगना ही हैं जो पंगा के किरदार में जान डाल सकती हैं' साथ ही उन्होंने कहा ' मुझे इस फिल्म के लिए लोगों से प्यार की उम्मीद है. '

[ यह भी पढ़ें : OMG: अब ऋचा चड्ढा लेने वाली हैं कंगना रनौत से ‘पंगा’, लेकिन क्यों? ]

आपको बता दें, फिल्म पंगा में कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. ये फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी को बयां करता है जो रूढ़ियों को तोड़कर सपने देखने की जुर्रत करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi