S M L

रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’, भेजा गया लीगल नोटिस

भारत और चीन के बीच 1967 में हुए युद्ध पर आधारित ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Aug 23, 2018 08:46 AM IST

Arbind Verma

0
रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’, भेजा गया लीगल नोटिस

जेपी दत्ता की अपकमिंग फिल्म ‘पलटन’ रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है. इस फिल्म से जुड़ा एक मामला सामने आया है. दरअसल, इस फिल्म के सिनेमैटोग्राफर निगम बोमजान ने जेपी दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता को एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें कई सारे आरोप उन पर लगाए गए हैं.

डीओपी ने भेजा जेपी दत्ता को लीगल नोटिस

जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म ‘पलटन’ अब विवादों में घिर गई है. ऐसा आए दिन हो रहा है जब कोई फिल्म या तो प्रोड्यूसर के चक्कर में विवाद में फंस रही है या फिर उनके क्रू मेंबर्स और टेक्निशियन की वजह से. दरअसल, जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ के सिनेमैटोग्राफर ने जेपी दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने इस नोटिस में ये आरोप लगया है कि फिल्ममेकर्स ने उनसे काफी काम करवाया लेकिन अब तक उनकी फीस नहीं दी है. इस पूरे मामले पर निगम बोमजान ने कहा कि, ‘मैंने इस फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग की थी. मेरे करीब 10 लाख रुपए और मेरे असिस्टेंट्स के 7.5 लाख रुपए बाकी हैं जो कि जेपी दत्ता ने अभी तक हमें नहीं दिए हैं. उनकी टीम से मुझे ये उम्मीद न थी. मैंने अपने बकाया पैसों के लिए कई बार उनकी बेटी निधि से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हर बार बात को टाल दिया. जिसके बाद ही मैंने कोर्ट का सहारा लिया और उन्हें लीगल नोटिस भिजवाया. और तो और उन्होंने फिल्म के ट्रेलर और गानों में कहीं भी क्रेडिट नहीं दिया है, जिससे मुझे काफी दु:ख हुआ है.’

कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक दिए गए पैसे

जब ‘पलटन’ की टीम से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, ‘कॉन्ट्रैक्ट’ के मुताबिक उन्हें पैसे दिए जा चुके हैं. आपको बता दें कि, ये फिल्म भारत और चीन के बीच 1967 में हुए युद्ध पर आधारित है जो कि 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi