S M L

BUZZ: इस टीवी एक्ट्रेस को शूट के लिए रेडी होने में लगते है सिर्फ 15 मिनट

पलक जैन बाकी एक्ट्रेसेस की तरह अपने रोल में तैयार होने ज्यादा समय नहीं लगाती हैं, वो अपने रोल में तैयार होने में काफी कम समय लगाती हैं

Rajni Ashish Updated On: Apr 08, 2018 04:55 PM IST

0
BUZZ:  इस टीवी एक्ट्रेस को शूट के लिए रेडी होने में लगते है सिर्फ 15 मिनट

सोनी टीवी के शो ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ की एक्ट्रेस बाकी हीरोइनों से एक मामले में अलग है, पलक बाकी एक्ट्रेसेस की तरह अपने रोल में तैयार होने ज्यादा समय नहीं लगाती हैं, वो अपने रोल में तैयार होने में काफी कम समय लगाती हैं. सीरियल में अपने रोल पर ढलने के लिए उन्हें सिर्फ 15 मिनट ही लगते है. शो में पलक लीड रोल ‘अनुष्का रेड्डी’ का किरदार निभा रहीं हैं.

अनुष्का के किरदार को रेडी करने में लगते है 15 मिनट

पलक ने आजतक को बताया - ''मुझे पलक से अनुष्का बनने में मात्र 15 मिनट लगते हैं. मेरा मानना है कि सादगी में जो बात है वो और किसी में नहीं. मेरे हिसाब से बिना मेकअप के लोग ज्यादा सुंदर और हसीन लगते है.''

palak

पलक ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो असल जिंदगी में बिलकुल अनुष्का की तरह हैं. जिस तरह शो में अनुष्का सभी कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना आसानी से करती है उसी तरह पलक भी रियल लाइफ में सारी चुनौतियों को आसानी से हैंडल करती हैं.

सोनी टीवी का शो ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ अनुष्का और सिद्धांत (नामित खन्ना) की लव स्टोरी पे बेस्ड है जो बचपन में बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे लेकिन एक गलतफहमी के दोनों अलग हो जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi