S M L

बॉलीवुड के लिए बुरी खबर, पाकिस्तान ने ईद रिलीज पर लगाई रोक

पाकिस्तान में भारतीय फिल्में काफी पसंद की जाती हैं और खासतौर पर सलमान और शाहरुख की फिल्मों का वहां जबरदस्त क्रेज है

Updated On: May 25, 2018 08:46 AM IST

Akash Jaiswal

0
बॉलीवुड के लिए बुरी खबर, पाकिस्तान ने ईद रिलीज पर लगाई रोक

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर पाकिस्तानी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने नया आदेश जारी किया. पाकिस्तानी आईएंडबी मिनिस्ट्री (इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री) ने आदेश दिया है कि ईद के मौके पर वहां के सिनेमाघरों में भारतीय फिल्मों को रिलीज न होने दिया जाए बल्कि उनकी जगह पाकिस्तान की बड़ी और छोटे बैनर की फिल्मों को रिलीज के लिए बढ़ावा दिया जाए. गौरतलब है कि पाकिस्तान में बॉलीवुड और भारतीय फिल्मों को पसंद करने वाली काफी ऑडियंस मौजूद है.

ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर होता है शानदार कलेक्शन

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि ईद और ऐसे ही अन्य त्योहारों के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों को आम दिनों से भी बेहतर कमाई होती है. ऐसे में अब पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने आदेश जारी किया है कि वहां पर पाकिस्तान की लोकल फिल्म इंडस्ट्री को फिल्में रिलीज करने के लिए खास महत्व दिया जाए और साथ ही इन दिनों पर भारतीय फिल्मों पर पूरी तरह से रोक लगा दिया जाए.

मंत्रालय द्वारा जारी किए गए लैटर में कहा गया कि ‘ईद-उल फितर’ और ‘ईद-उल-अजहा’ के दो दिन पहले से लेकर इसके दो हफ्ते बाद तक भारतीय फिल्मों को रिलीज न होने दिया जाए.

WhatsApp Image 2018-05-24 at 9.19.36 PM

पाकिस्तानी सिनेमाघर मालिकों से किया अनुरोध

अपने इस नोटिस को जारी करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने पाकिस्तानी सिनेमाघर मालिकों से कहा है कि वो सरकार के इस आदेश का पालन करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi