S M L

Ban: ऋषि कपूर-तापसी पन्नू के 'मुल्क' से डरा पाकिस्तान, रिलीज से पहले बैन हुई फिल्म

फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुत पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के फैसले से आहत हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा -हम पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के इस फैसले से काफी निराश हैं

Updated On: Aug 02, 2018 09:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Ban: ऋषि कपूर-तापसी पन्नू के 'मुल्क' से डरा पाकिस्तान, रिलीज से पहले बैन हुई फिल्म

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मुल्क' के लिए, रिलीज से पहले ही एक शॉकिंग खबर आई है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक 'मुल्क' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है. मुल्क 3 अगस्त यानि कल रिलीज हो रही है. ये एक कोर्ट ड्रामा है जिसमें एक मुस्लिम परिवार की कहानी दिखाई गई है, जिसे आतंकवादी होने के शक में गिरफ्तार कर लिया जाता है. फिल्म में तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, मनोज पाहवा और नीना गुप्ता लीड रोल में हैं.

फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुत पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के फैसले से आहत हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा -हम पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के इस फैसले से काफी निराश हैं. हमारी फिल्म लोगों के बीच पक्षपात की कहानी बयां करती है. मैं पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड से अपील करता हूं कि वह अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. उनको एहसास होगा कि पूरी दुनिया में मानव सभ्यता के लिए पक्षपात से बचना चाहिए.

फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट कर पाकिस्तान की आम जनता के लिए अपने दिल की बात लिखी है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने किसी भारतीय फिल्म को अपने यहां प्रदर्शित किए जाने पर रोक लगा दी हो. कुछ दिनों पहले ही 'वीरे दी वेडिंग' को पाकिस्तान ने बैन किया था. आपको बता दें कि पिछले साल शाहरुख की फिल्म रईस को भी बैन कर दिया गया था. सेंसर बोर्ड का आरोप था कि फिल्म में मुसलमानों की गलत छवि पेश की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi