S M L

RIP : फिल्म पाकीज़ा की एक्ट्रेस गीता कपूर का मुंबई के वृद्धाश्रम में निधन

दो दिन तक मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका शव रखा जाएगा ताकि उनके बच्चे आकर उनका अंतिम संस्कार करें

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 26, 2018 09:30 PM IST

0
RIP : फिल्म पाकीज़ा की एक्ट्रेस गीता कपूर का मुंबई के वृद्धाश्रम में निधन

गुजरे जमाने की मशहूर फिल्म पाकीज़ा की एक्ट्रेस रहीं गीता कपूर का शनिवार सुबह मुंबई के वृद्धाश्रम में निधन हो गया. 67 साल की गीता कपूर पिछले साल इन्हीं दिनों उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उनका बेटा  गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल के फर्श पर उन्हें छोड़कर चला गया था.

ये जरूर पढ़ें - वृद्धाश्रम पहुंची गीता कपूर, सुनाई बेटे की हैवानियत की दास्तान

जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उनका इलाज करवाया और ठीक होने पर उन्हें वृद्धाश्रम में भेजा. फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. अशोक पंडित के अलावा फिल्ममेकर रमेश तोरानी ने उनके इलाज का खर्च उठाया था.

अशोक पंडित के मुताबिक सुबह करीब 9 बजे एक वृद्धाश्रम में गीता कपूर ने अंतिम सांस ली. उन्हें अंत तक इस बात की उम्मीद थी कि एक न एक दिन उनका बेटा राजा उन्हें लेने के लिए जरूर आएगा लेकिन उनके बेटे ने उनकी सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

सूत्रों से पता चला है कि उनके अंतिम संस्कार तक के लिए उनका बेटा आने के लिए तैयार नहीं है. उनके अंतिम संस्कार के बारे में ट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने लिखा है कि दो दिन तक उनके शव को कूपर अस्पताल में रखा जाएगा ताकि उनके बच्चों का इंतजार किया जा सके. अगर वो फिर भी नहीं आए तो फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही उनका अंतिम संस्कार करेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi