विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पद छोड़ने को कहा जाए तो तुरंत छोड दूंगा, पहलाज निहलानी

सेंसर बोर्ड के चीफ के पद से इस्तीफा देने पर बोले पहलाज निहलानी

Akash Jaiswal Updated On: Jul 26, 2017 04:32 PM IST

0
पद छोड़ने को कहा जाए तो तुरंत छोड दूंगा, पहलाज निहलानी

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चीफ पहलाज निहलानी विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं. मीडिया में रिपोर्ट्स थी की आए दिन फिल्म रिलीज को लेकर कोई न कोई विवाद खड़ा करने के चलते सरकार अब उन्हें कुर्सी से हटाने का मन बना रही हैं.

पहलाज निहलानी ने राजनीति के चश्मे से देखा ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर

इसपर जब निहालनी से पूछा गया तो वो बोले कि अभी तक उन्हें सरकार से ऐसा कोई संदेश नहीं आया है. उन्हें पूरा यकीन है कि उनके शुभचिंतक अपनी सांस रोके हुए हैं, लेकिन अब वे खुलकर सांस ले सकते हैं.

उन्होंने ये भी कहा की उन्हें पद पर रखने या हटाने का फैसला वो सरकार पर छोड़ते हैं. सरकार ने ही जनवरी 2015 में उनसे इस पद को संभालने के लिए कहा था जिसे उन्होंने अपनी सर्वश्रेष्ठ योग्यता के साथ संभाले रखा.

पहलाज निहलानी: मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से लेकर आएं NOC तभी बनेगी फिल्म

आगे निहलानी बोले कि, ”अगर अब मुझसे पद छोड़ने के लिए कहा जाता है तो मैं अपने उत्तराधिकारी को शुभकामनाएं देते हुए तुरंत ऐसा कर दूंगा.”

बता दे कि निहलानी बॉलीवुड में संस्कारी सेंसर के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने अक्सर भारतीय समाज को ध्यान में रखते हुए किसी भी प्रकार के इंटिमेट सीन्स और ऐसी कई अन्य सीन्स पर रोक लगाई थी. हाल ही में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘इंदु सरकार’ के सीन्स को लेकर उन्होंने आपत्ति जताई थी जिसके कारण वो सुर्खियों में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi