S M L

गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ को CBFC ने दी हरी झंडी, इस दिन होगी रिलीज

गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगीला राजा’ को लेकर चर्चा में हैं

Updated On: Dec 13, 2018 11:19 AM IST

Arbind Verma

0
गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ को CBFC ने दी हरी झंडी, इस दिन होगी रिलीज

गोविंदा के फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है क्योंकि उनकी काफी वक्त से अटकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड ने रिलीज के लिए हरी झंडी दे दी है. वैसे गोविंदा लगातार फिल्मों में सक्रिय बने रहना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा क्योंकि पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘आ गया हीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. लेकिन बावजूद इसके गोविंदा कोशिश करते जा रहे हैं कमबैक करने की.

रंगीला राजा की रिलीज को मिली हरी झंडी

गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगीला राजा’ को लेकर चर्चा में हैं. वो एक बार फिर से फिल्मों में बेहतर कमबैक की उम्मीद लगाए हुए हैं. काफी दिनों से ये फिल्म रिलीज के लिए अटकी पड़ी थी. सीबीएफसी ने इस फिल्म को क्लियरेंस नहीं दी थी जिसके एवज में निर्माता पहलाज निहलानी काफी खफा हो गए थे और उन्होंने कोर्ट तक जाने की बात कह दी थी लेकिन अब लगता है सीबीएफसी के इस फैसले के बाद वो काफी खुश होंगे क्योंकि अब उनकी फिल्म को रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है. अब ये फिल्म अगले साल 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

पहलाज निहलानी ने किया है प्रोड्यूस

आपको बता दें कि, गोविंदा की इस फिल्म के निर्माता पहलाज निहलानी हैं. पहलाज, गोविंदा के साथ पहले भी काम कर चुके हैं. ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा के अलावा मिसिका चौरसिया और अनुपमा अग्निहोत्री भी नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi