S M L

Revealed : पहलाज निहलानी ने महिला पत्रकार पर दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस

पहलाज निहलानी आए दिन किसी न किसी विवादों के इर्द गिर्द घुमते नजर आ रहे हैं

Updated On: Aug 07, 2017 08:22 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed : पहलाज निहलानी ने महिला पत्रकार पर दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस

सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने एक महिला पत्रकार पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. कुछ ही दिन पहले एक वीडियो देखने को मिला था जिसमें एक टीवी चैनल की पत्रकार ने निहलानी से कुछ सवाल किए थे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहलाज उस पत्रकार द्वारा किए हुए सवाल से अन-कम्फर्टेबल महसूस कर रहे थे और उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया.

अब निहलानी ने उस महिला के खिलाफ मुंबई के गिरगांव पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न का केस दर कराया है.

Pahlaj Nihalani

पुलिस को दर्ज की हुई शिकायत में निहलानी ने कहा कि वो रिपोर्टर उनकी ऑफिस बिल्डिंग में उनका पीछा कर रही थी. उस रिपोर्टर ने स्टाफ और सिक्यूरिटी गार्ड्स को भी तंग किया. इतना ही नहीं, निहलानी ने कहा कि वो वीडियो मीडिया में दिखा कर उस महिला ने उनकी निजता का हनन किया है.

दूसरी और उस महिला पत्रकार ने कहा कि पहलाज ने पहले उनके साथ बदतमीजी की, उनका हाथ पकड़ा और धमकी भी दी. उसने कहा कि किसी से सवाल पूछना उसका उत्पीड़न करना नहीं होता. उन्होंने ये तक कह दिया कि ‘निहलानी को केस करना है तो करें, मैं उनसे डरना वाली नहीं हूं.’

फिल्मों में काट-छांट सेंसर बोर्ड का काम नहीं : शबाना आजमी

बीतें दिनों फिल्म ‘उड़ता पंजाब’, इंदु सरकार’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘बाबुमोश्याय बंदूकबाज’ के सीन्स की कटोती को लेकर पहलाज मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi