S M L

“पद्मावती” पर विवादों का साया, सेंसर बोर्ड से मिला राजपूताना समाज

"पद्मावती" के रिलीज पर ग्रहण, राजस्थान का चित्तौड़गढ़ बंद

Updated On: Nov 04, 2017 05:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
“पद्मावती” पर विवादों का साया, सेंसर बोर्ड से मिला राजपूताना समाज

“पद्मावती” पर विवादों का साया दिन-ब-दिन गहराता ही जा रहा है. राजस्थान का चित्तौड़गढ़ रिलीज के विरोध के चलते बंद रहा. ये बंद सर्व समाज की तरफ से था. इससे कई चीजों पर खासा असर पड़ा है. इस बंद की वजह से जरूरत की चीजें भी लोगों को मुहैया नहीं हो पा रही थीं.

DEEPIKA PADUKONE PADMAVATI सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की और “पद्मावती” फिल्म के संबंध में बातचीत की. भंसाली की हर फिल्म किसी न किसी विवादों में घिरी ही रहती है. राजस्थान में सेट तक जला दिए गए थे और भंसाली के साथ मारपीट भ किया था.

padmavati दरअसल, लोगों का कहना है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और इसके इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है. क्योंकि ये फिल्म रानी पद्मावती के जौहर पर आधारित है तो ऐसे में राजपूताना समाज और करणी सेना की ये मांग है कि इसके इतिहास के साथ छेड़छाड़ न किया जाए.

padmavati

इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में अब बीजेपी की नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी मैदान में कूद पड़ी हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘फिल्म को राजपूत समाज से न जोड़कर, नारी अस्मिता से जोड़कर देखें और सभी पक्ष इस पर अपनी आम सहमति बनाने की कोशिश करें’.

Shahid-kapoor-Deepika Padukone इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है लेकिन विवाद इसका साथ छोड़ने को तैयार ही नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi