S M L

विवादों से परेशान अब 24 जनवरी को रिलीज होगी ‘पद्मावत?

मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'पद्मावत' को 24 जनवरी को ही रिलीज कर दिया जाएगा

Updated On: Jan 17, 2018 11:55 AM IST

Akash Jaiswal

0
विवादों से परेशान अब 24 जनवरी को रिलीज होगी ‘पद्मावत?

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज में एक के बाद एक कई मुश्किलें सामने आती नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां राजपूत करणी सेना फिल्म रिलीज पर बैन की अपनी मांग को लेकर अटल है वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने इसे 25 की जगह 24 जनवरी को ही रिलीज करने का प्लान बनाया है.

मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के मेकर्स देशभर के सिनेमाघरों में 24 जनवरी को इसका पेड प्रीव्यू रखेंगे. यानी की 24 जनवरी को शेड्यूल की गई फिल्मों का भुगतान करके फिल्म के मेकर्स उसकी जगह ‘पद्मावत’ को थिएटर्स में स्क्रीन करवाएंगे.

मुंबई के जी7 मल्टीप्लेक्स के मालिक मनोज देसाई ने मीडिया से कहा, “एक तरफ जहां अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है वहीं ‘पद्मावत’ उसके एक रात पहले ही रिलीज कर दी जाएगी. ‘पद्मावत’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स 24 जनवरी की रात 9.30 बजे स्क्रीन होनेवाले शोज का भुगतान करके उसकी जगह ‘पद्मावत’ को स्क्रीन करेंगे. इस दिन सिर्फ एक शो दिखाया जाएगा. ये सिर्फ मेरे थिएटर में ही नहीं बल्कि देशभर के सभी थिएटर्स में होगा (सिवाय उन राज्यों में जहां फिल्म को बैन करने का आदेश दिया गया है).

पद्मावत विवाद: इलाहाबाद HC ने सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी के खिलाफ जारी किया अवमानना नोटिस

फिल्म विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसा करने से ‘पद्मावत’ के मेकर्स को फिल्म को लेकर चल रही अफवाह को गलत साबित करने का मौका मिलेगा. साथ ही, इस फिल्म को देखने के बाद अगर लोग पॉजिटिव रिस्पोंस देंगे तो वो इसके लिए फायदेमंद होगा.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने कहा, “अगर ‘पद्मावत’ के मेकर्स इसके लिए पेड प्रीव्यूज ऑर्गनाइज कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि वो अपने प्रोडक्ट को लेकर कॉंफिडेंट हैं और फिल्म के खिलाफ विरोध करने वालों को गलत साबित करना चाहते हैं. वो ऑडियंस को दिखाना चाहते हैं कि राजपूत परंपरा का सम्मान किया गया है. इसी के साथ इस फिल्म को लेकर लोगों की विचारधारा भी बदल सकती है जोकि इसके लिए ही फायदेमंद साबित होगा.”

फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi