S M L

Exclusive: क्या इस डेट को रिलीज होगी फिल्म ‘पद्मावती’?

1 दिसंबर की रिलीज डेट को टालने के बाद अब मेकर्स कहीं न कहीं इस डेट पर नजर टिकाए बैठे हैं.

Updated On: Nov 30, 2017 01:22 PM IST

Bharti Dubey

0
Exclusive: क्या इस डेट को रिलीज होगी फिल्म ‘पद्मावती’?

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज टलने के बाद अब सूत्रों से पता चला है कि इसके मेकर्स 12 जनवरी की डेट पर नजर गढ़ाए बैठे हैं. लेकिन फिलहाल मेकर्स सेंसर बोर्ड से इसके लिए सर्टिफिकेट पाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

इसके लिए लोकसभा की एक कमिटी ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस फिल्म को लेकर 30 नवंबर तक एक रिपोर्ट सबमिट करने को कहा.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को प्रमाणित करवाने के लिए जब इसके मेकर्स ने सेंसर बोर्ड में आवदेन दिया तो सीबीएफसी ने उनके आवेदन को ये कहकर ठुकरा दिया कि आवेदक ने फॉर्म अधूरा ही भरा है. बाद में सेंसर बोर्ड ने ये भी कहा कि उनके पास कई फिल्मों को पास करने की बैकलॉग अभी बची हुई है जिसके बाद ही ‘पद्मावती’ की अर्जी पर काम किया जाएगा.

इसके कारण थक हारकर फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी करके कहा कि फिल्म की 1 दिसंबर की रिलीज अब पोस्टपोन की जा रही है और जल्द ही अगले रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी.

तभी से फैंस बेसब्री से इस फिल्म के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi