S M L

जरूरी बदलाव के बगैर राजस्थान में रिलीज नहीं होगी पद्मावती: वसुंधरा राजे

स्मृति ईरानी को लिखे गए पत्र के अनुसार जब तक सुझावों पर अमल नहीं किया जाता, तब तक राजस्थान में फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी

Bhasha Updated On: Nov 21, 2017 04:39 PM IST

0
जरूरी बदलाव के बगैर राजस्थान में रिलीज नहीं होगी पद्मावती: वसुंधरा राजे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कहना है कि पद्मावती फिल्म में आवश्यक बदलाव किए बगैर उसे प्रदेश में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि गत 18 नवंबर को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को लिखे गए पत्र के अनुसार जब तक सुझावों पर अमल नहीं किया जाता, तब तक राजस्थान में फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इससे पहले सोमवार को देर रात गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मुख्यमंत्री को सूचित किया कि फिल्म वितरकों ने स्वेच्छा से ही पद्मावती फिल्म के वितरण को स्थगित कर दिया है.

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसे हर हालत में बहाल रखा जाएगा.

एक विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने यह सुझाव दिया था कि फिल्म पद्मावती एवं इसके कथानक पर प्रसिद्ध इतिहासकारों, फिल्मी हस्तियों और समाज के प्रतिनिधियों की एक समिति द्वारा इसकी समीक्षा कर यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि राजपूत समाज की भावनाएं आहत ना हों.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi