S M L

Good News: ‘पद्मावती’ को मिल सकती है सेंसर बोर्ड से हरी झंडी, फरवरी में हो सकती है रिलीज

जय लीला भंसाली ये फिल्म आज से 18 साल पहले ही बनाना चाहते थे. उस वक्त संजय ने इसके लिए स्टार कास्ट भी फाइनल कर ली थी

Updated On: Dec 19, 2017 07:47 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: ‘पद्मावती’ को मिल सकती है सेंसर बोर्ड से हरी झंडी, फरवरी में हो सकती है रिलीज

निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की ओर से हरी झंडी मिलने की पूरी संभावना है यानि अब हो सकता है कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद 5 फरवरी या फिर 12 फरवरी तक रिलीज कर दिया जाए. वैसे खबरें काफी वक्त से मीडिया में ये चल रही थीं कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज कर दी जाएगी लेकिन ऐसा हो न सका. विवादों से इसका साया हट ही नहीं पा रहा है.

इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज की पूरी गुंजाईश है और ऐसा फरवरी में हो भी सकता है. काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर हंगामा चल ही रहा है. ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में ‘रानी पद्मावती’ के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

इस फिल्म पर जारी विवाद के बीच सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार को फटकार लगाई थी और कहा था कि सेंसर बोर्ड को अपना काम करने दिया जाए. बिना उसके क्लीयरेंस के पहले फिल्म के बारे में कोई भी बयानबाजी करना बंद करें. इससे माहौल खराब बन रहा है.

आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली ये फिल्म आज से 18 साल पहले ही बनाना चाहते थे. उस वक्त संजय ने इसके लिए स्टार कास्ट भी फाइनल कर ली थी लेकिन कुछ वजहों से ये फिल्म बन नहीं पाई और ठंडे बस्ते में चली गई. और अब ये फिल्म बनी भी तो विवादों ने इसे पूरी तरह से अपने शिकंजे में ले लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi