S M L

Padmaavat Box Office Prediction: ओपनिंग वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी ‘पद्मावत’?

फिल्म ‘पद्मावत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं

Updated On: Jan 25, 2018 03:05 PM IST

Akash Jaiswal

0
Padmaavat Box Office Prediction: ओपनिंग वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी ‘पद्मावत’?

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार रिलीज कर दी गई. फिल्म की रिलीज के साथ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर समेत फिल्म की कास्ट अब चैन की सांस लेती नजर आ रही है. बुधवार की रात दर्शकों के लिए इस फिल्म के टिकट विंडो खोल दिए गए.

फिल्म को देखने के बाद दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना ने जो आरोप लगाए हैं उसे अब इस फिल्म को देखने चुके दर्शकों ने गलत ठहराया है. गौरतलब है कि इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे और जब इसे रिलीज किया गया तो बॉक्स ऑफिस पर इसे देखने काफी तादाद में लोग नजर आए.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर लोगों में जो उत्साह है उसे मद्देनजर रखते हुए ये फिल्म अपने पहले दिन करीब 20 करोड़ की कमाई कर लेगी. साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी आराम से पार कर जाएगी.

इस फिल्म को लेकर देशभर में हुए विवाद के बाद अब ये बात तो जाहिर है कि लोग इस फिल्म ओ जरूर देखना चाहेंगे. इस फिल्म को समीक्षकों ने 1.5 स्टार्स से लेकर 4.5 स्टार्स तक के मिले-जुले रेटिंग्स दिए हैं.

फिल्म में रणवीर के आक्रामक अंदाज, दीपिका की खूबसूरती और शाहिद के डायलॉग्स को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.

खैर ये तो मात्र इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की प्रेडिक्शन है. इस फिल्म की असली परफॉर्मेंस का पता तो तब चल पाएगा जब इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का खुलासा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi