S M L

‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, मेरे पापा लेकर आते थे मेरे लिए सैनिटरी नैपकिन

लड़कियों और महिलाओं को शाम होने के बाद घर से निकलने की इजाजत नहीं थी

Updated On: Feb 05, 2018 08:29 PM IST

Arbind Verma

0
‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, मेरे पापा लेकर आते थे मेरे लिए सैनिटरी नैपकिन

‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने पीरियड्स के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने कहा कि, उनके पापा उनके लिए सैनिटरी नैपकिन लेकर आते थे. उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, ‘वो नॉर्थ इंडिया की एक छोटी सी सिटी से हैं, जहां पर महिलाएं शाम होने के बाद घर से बाहर नहीं निकलती थीं.’

पैडमैन की निर्माता ने शेयर किया अनुभव

‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने पीरियड्स के एक्सपीरियंस को एक इंटरव्यू के दरम्यान शेयर किया है. उन्होंने कहा कि उनके पापा उनके लिए सैनिटरी नैपकिन लेकर आते थे. छोटे से शहर से होने की वजह से कभी लड़कियों और महिलाओं को शाम होने के बाद घर से निकलने की इजाजत नहीं थी. अगर हमें कुछ भी मंगवाना होता था तो हम पापा से ही कहते थे. कई बार हमें सैनिटरी पैड भी मंगवाने पड़ते थे. उन्होंने कहा कि, उनके पिता से उनकी इस विषय पर कभी कोई बात नहीं हुई लेकिन वो इस बात को लेकर क्लियर थे कि मेन्सटूरेशनल हाइजीन पर ध्यान देना चाहिए. मेरे पापा सुपरहीरो हैं.

कई बॉलीवुड सितारों ने लिया पैडमैन चैलेंज

अब तक कई बॉलीवुड सितारों ने ‘पैडमैन चैलेंज’ लिया है. ट्विंकल खन्ना, राधिका आप्टे, अक्षय कुमार, सोनम कपूर, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, राजकुमार राव, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर, इन सबने इस चैलेंज को पूरा किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi