S M L

QUICK REVIEW पद्मावत: संजय लीला भंसाली की गजब की सिनेमैटोग्राफी करणी सेना को 'इतिहास' बना देगी

करणी सेना के जोरदार विरोध के बावजूद आप खुद को पद्मावत देखने से नहीं रोक पाएंगे

Updated On: Jan 24, 2018 09:32 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
QUICK REVIEW पद्मावत: संजय लीला भंसाली की गजब की सिनेमैटोग्राफी करणी सेना को 'इतिहास' बना देगी

वो घड़ी आ गई है जिसका सिनेमा प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रही थे. पद्मावत रिलीज के लिए तैयार है और हम इस फिल्म को इंटरवेल तक देख चुके हैं. हमारे फिल्म समीक्षक अभिषेक श्रीवास्तव इस वक्त मुंबई के एक थिएटर में पद्मावत देख रहे हैं और उन्होंने वहां से बताया है कि इस फिल्म को देखने पर आपको बाहुबली जैसा फील आएगा.

यानी संजय लीला भंसाली ने उस हुनर को पा लिया है जो माना जा रहा था कि बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स के पास नहीं है. उन्होंने जबरदस्त तरीके से इस फिल्म को शूट किया है जिसे देखकर आप पूरी तरह से रोमांच से भर जाएंगे.

3D में रिलीज होने वाली पहली फिल्म

जिस पिछड़ेपन के लिए बॉलीवुड को पिछले लंबे वक्त से ताने मिल रहे थे उसे भी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने करारा जवाब दिया है. 3D में रिलीज होने वाली ये भारत की पहली फिल्म है. जिसे देखकर आपके मुंह से वाह-वाह ही निकलेगी.

रणवीर का सनकीपन हिला देगा

रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी के रोल में धमाकेदार काम किया है. अभिषेक बता रहे हैं कि उनके सनकीपन को देखकर कुछ दर्शक डर भी सकते हैं. लेकिन जो लोग अलाउद्दीन खिलजी को बड़ा दिखाने का आरोप संजय लीला भंसाली पर लगा रहे थे उनको ये फिल्म देखकर करारा जवाब मिलेगा क्योंकि संजय ने अलाउद्दीन खिलजी को एक आताताई के रूप में दिखाया है. कहीं से भी उसके कैरेक्टर को जस्टिफाई करने की कोशिश नहीं की गई है.

दीपिका का शानदार अभिनय

रानी पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण का काम बेहद सराहनीय है. वो इस रोल की बदौलत अगली बार के सारे बड़े अवॉर्ड हथियाने का सपना देख सकती हैं.

शाहिद कपूर का सधा हुआ काम

राजा रतन सिंह के रूप में शाहिद कपूर ने अच्छा काम किया है. शाहिद कपूर पिछले करीब 10 साल से बॉलीवुड में अभिनय कर रहे हैं इसलिए उनसे ऐसे रोल्स के साथ न्याय करने की उम्मीद तो की ही जा सकती है.

कहानी का खुलासा कुछ देर में

जिस कहानी के साथ छेड़छाड़ के आरोप संजय लीला भंसाली पर लग रहे हैं उनकी क्या सच्चाई है? उसका खुलासा हम कुछ ही देर में अपने पूरे रिव्यू में करने जा रहे हैं, आप बस कीजिए थोड़ा सा और इंतजार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi