S M L

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भी ‘पद्मावत’ ने की इतनी कमाई, तोड़ा ‘बाहुबली-2’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

ओवरसीज में भी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं

Arbind Verma Updated On: Jan 26, 2018 09:50 PM IST

0
हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भी ‘पद्मावत’ ने की इतनी कमाई, तोड़ा ‘बाहुबली-2’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

अरसे से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो ही गई. हालांकि कुछ राज्यों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी ये फिल्म रिलीज नहीं की गई लेकिन फिल्म पर इसका कोई खास असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है.

पद्मावत की ओपनिंग रही शानदार

लाख विरोध-प्रदर्शन के बाद भी भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग शानदार रही है. गुरुवार को इस फिल्म की कमाई तकरीबन 19 करोड़ रुपये की रही. साथ ही इस फिल्म ने अपनी पेड प्रीव्यू स्क्रीनिंग के दरम्यान 5 करोड़ रुपये कमाए थे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.

ओवरसीज में बाहुबली-2’ और दंगल का तोड़ा रिकॉर्ड

हिंदुस्तान में ‘पद्मावत’ ने पहले दिन बहुत अच्छी कमाई तो की ही साथ ही ओवरसीज में भी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके में इस फिल्म ने कमाई के मामले में प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ और आमिर खान की ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया है. भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने 367 हजार डॉलर यानि तकरीबन 2 करोड़ 33 लाख रुपये की ओपनिंग हासिल की तो एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने महज 1 करोड़ 35 लाख की ही कमाई की थी. वहीं, आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ ने अपने ओपनिंग डे में कुल 1 करोड़  57 लाख रुपये की ही कमाई कर पाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi