S M L

भंसाली की ‘पद्मावत’ ने मचाया धमाल, 7 दिनों में ही कमाए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ केवल 180 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है

Updated On: Feb 01, 2018 10:00 PM IST

Arbind Verma

0
भंसाली की ‘पद्मावत’ ने मचाया धमाल, 7 दिनों में ही कमाए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा
Loading...

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है. रिलीज के 6 दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर डाले थे और अब सातवें दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है. इस फिल्म ने अपने पहले ही सप्ताह में पूरी दुनिया में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

पद्मावत ने छुआ 300 करोड़ का आंकड़ा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए पूरी दुनिया में 300 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े पेश किए हैं. उन्होंने लिखा है कि अपने पहले 7 दिनों में इस फिल्म ने देश में 155 करोड़ का कारोबार कर लिया है जबकि विदेश में इस फिल्म से अब तक की कमाई तकरीबन 106.50 करोड़ हो चुकी है. अगर इस फिल्म का टोटल करें तो अब तक इस फिल्म ने देश और विदेश की कमाई मिलाकर 308 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

180 करोड़ में तैयार हुई है फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ केवल 180 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. इतने हो-हंगामें के बाद तो इस फिल्म की कमाई को लेकर बहुत सारे कयास लगाए जा रहे थे लेकिन इसके उलट इस फिल्म ने बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है. आगे भी अभी इस फिल्म के ईर्द-गिर्द कोई दूसरी फिल्म नहीं है. तो ऐसे में लग रहा है कि इस फिल्म की कमाई अभी यूं ही चलती रहेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi