S M L

Box office: लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘पद्मावत’ का सुरूर, अब तक इतनी हुई कमाई

भंसाली की ये फिल्म 200 करोड़ रुपये में बनी है

Arbind Verma Updated On: Feb 19, 2018 08:01 PM IST

0
Box office: लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘पद्मावत’ का सुरूर, अब तक इतनी हुई कमाई

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज हुए एक महीने का वक्त हो चुका है लेकिन अब भी इस फिल्म की कमाई में दिन-ब-दिन बढ़ोत्तरी ही हो रही है. देश ही नहीं विदेश में भी ये फिल्म अच्छा कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो 18 फरवरी तक इस फिल्म ने 499 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और अब इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

पद्मावत ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ से लोगों का बुखार कम होता नहीं दिख रहा. अब भी इस फिल्म को देखने लोग जा ही रहे हैं. ‘अय्यारी’ और ‘पैड मैन’ के रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा भीड़ थियेटर्स में दिखाई दे रही है. रविवार तक इस फिल्म का कलेक्शन 499 करोड़ रुपये का रहा था. इस फिल्म ने देश में तकरीबन 334 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि विदेशों में इस फिल्म की कमाई तकरीबन 165 करोड़ रुपये रही. और आज यानि सोमवार को इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अब इस फिल्म की कुल कमाई 525 करोड़ रुपये हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म से जुड़े आंकड़े पेश किए हैं.

200 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

भंसाली की ये फिल्म 200 करोड़ रुपये में बनी है. ये फिल्म 19 जनवरी को रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले ही हफ्ते में इस फिल्म ने 159.47 करोड़ का कारोबार कर लिया था. दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 65.16 करोड़ कमाए, तीसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई 31 करोड़ रही और चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपये का कारोबार किया. तो इस तरह से घरेलु बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कुल कमाई 276.50 करोड़ रुपये रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi