S M L

BIGG BOSS: करण पटेल और काम्या पंजाबी के बाद अब 'बिग बॉस 3' के विनर ने लगाई हिना खान की क्लास

बिग बॉस 3' के विनर विंदू दारा सिंह ने भी हिना की क्लास लगा दी है

Updated On: Nov 27, 2017 08:38 PM IST

Rajni Ashish

0
BIGG BOSS: करण पटेल  और काम्या पंजाबी के बाद अब 'बिग बॉस 3' के विनर ने लगाई हिना खान की क्लास

हमने आपको हाल में ही बताया था कि कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हिना खान को उनके रवैये की वजह से लगातार बाहरी दुनिया में आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. उनके बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है.आम जनता के साथ साथ 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिये हिना की क्लास लगाई थी. उसके बाद करण की एक्स-गर्लफ्रेंड और कलर्स के ही पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' फेम काम्या पंजाबी ने भी करण के नक़्शे कदम पर चलते हुए हिना को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी. अब 'बिग बॉस 3' के विनर विंदू दारा सिंह ने भी हिना की क्लास लगा दी है.

विन्दु ने ट्वीट कर हिना खान पर आग में घी डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा- हिना तूने घर का ठेका नहीं लिया है, तूने आग में घी डालने का ठेका ले रखा है! हिना यह शो तुम्हारे ऊपर नहीं है.

हिना का काम्या ने उड़ाया था मजाक

इसके पहले काम्या ने ट्वीटर पर हिना का एटीट्यूड का मजाक उड़ाया था. काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा 'हिना कहती है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ पहले, भाई कौन उनके जैसा बनना चाहता है, अपने हाथ खड़े करो

करण पटेल ने सोशल मीडिया के जरिये हिना की क्लास लगा दी

करण ने ट्वीट किया- वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात बात में थैंक्यू गॉड अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है. #कितना गंदा खेलोगी मैडम, #बीमार #गंदगी भोली सूरत गंदी नीयत #नकली

करण यहीं नहीं रुके उन्होंने हिना की क्लास लगते हुए इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज सबूत के तौर पर पोस्ट किए, जिसमें हिना खान झूठ बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना, बेनाफ्शा, लव और प्रियांक से अर्शी की लॉन्जरी के बारे में बता रही हैं. आपको याद होगा कि बिग बॉस हाउस में कोर्टरूम टास्क के दौरान हिना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह दिया था कि हमने लड़कों के सामने ऐसी बातें नहीं की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi