Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

ऑस्कर 2017: गलत फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर ले आई जोक्स की बाढ़

गलत फिल्म के नाम की घोषणा होने के बाद सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजा लिया गया.

FP Staff Updated On: Feb 27, 2017 12:46 PM IST

0
ऑस्कर 2017: गलत फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर ले आई जोक्स की बाढ़

ऑस्कर 2017 कई बड़ी और नई बातों के लिए याद किया जाएगा. पिछले ऑस्कर पर #sowhite होने की तोहमत लगी थी. लेकिन 2017 का ये समारोह अश्वेतोंं के नाम रहा.

लेकिन इसके अलावा एक और ऐसी बात है, जिसके लिए ऑस्कर 2017 को आने वाले सालों में हमेशा याद किया जाएगा. ये पल रहा वॉरेन बेटी और फे डनवे के बेस्ट पिक्चर के गलत अनाउंसमेंट का. और हां, सोशल मीडिया ने इस मौके को ट्रोल करने में एक सेकेंड नहीं गंवाया.

सबसे आखिरी घोषणा होनी थी बेस्ट पिक्चर की. स्टेज पर वेटरन एक्टर वॉरेन बेटी और फे डनवे आए. लिफाफा खुला और घोषणा हुई बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड जाता है ला ला लैंड को. फिल्म की कास्ट स्टेज पर आ गई. अवॉर्ड लेने के बाद प्रोड्यूसर्स ने एक्सेप्टेंस स्पीच देनी शुरू की. तभी किसी को महसूस हुआ कि गड़बड़ हो चुकी है.

ला ला लैंड के प्रोड्यूसर जॉर्डन होरोविट्ज ने तब अनाउंस किया कि गलतफहमी हुई है. दरअसल ये अवॉर्ड मूनलाइट को गया है.

खैर, स्टेज पर तो जो भी माहौल रहा हो, लेकिन ट्विटर पर यूजर्स ने इस एपिक फेल का जमकर मजा लिया. इसके तुरंत बाद ट्विटर पर ट्वीट्स, जोक्स और जिफ्स की बाढ़ आ गई.

जरा आप भी देखिए, इस स्टीव हार्वे मोमेंट (स्टीव हार्वे ने कुछ सालों पहले मिस वर्ल्ड की अनाउंसमेंट गलत किया था) का किस तरह मजा लिया गया.

एक यूजर ने ये फोटो पोस्ट कर दिखाया कि दरअसल वॉरेन के चेहरे के पीछे स्टीव हार्वे ही थे.

यहां तक किसी ने ला ला लैंड की कवर फोटो पर मूनलाइट के कलाकारों के चेहरे लगा दिए.

अपनी फिल्मों के आखिरी मिनटों के ट्विस्ट के लिए जाने जाने वाले फिल्म डायरेक्टर एम. नाइट श्यामलन ने बहुत मजेदार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ऑस्कर्स 2017 की स्क्रिप्ट उन्होंने लिखी थी. लोगों का ये भी कहना था कि मूनलाइट से ज्यादा अच्छी फिल्में ला ला लैंड, हैक्सॉ रिज और अराइवल थीं. लोगों ने अफसोस जताते हुए यहां तक कहा कि नवंबर में हुए अमेरिकी प्रेसिडेंट की घोषणा के साथ भी ऐसा क्यों नहीं हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi