Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Shocking: आ रही है एक और ‘पद्मावती’, राजस्थानी लेखक ने लिखी है फिल्म

‘पद्मावती’ के किरदार पर ही एक दूसरी फिल्म बनने को तैयार है जिसका नाम भी इससे काफी मिलता-जुलता है. इस फिल्म का नाम है ‘मैं हूं पद्मावती’

Arbind Verma Updated On: Dec 15, 2017 07:44 PM IST

0
Shocking: आ रही है एक और ‘पद्मावती’, राजस्थानी लेखक ने लिखी है फिल्म

विवादों के काले साये में पूरी तरह से लिपटी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़ी एक खबर और आ गई है. खबर है कि ‘पद्मावती’ के किरदार पर ही एक दूसरी फिल्म बनने को तैयार है जिसका नाम भी इससे काफी मिलता-जुलता है. इस फिल्म का नाम है ‘मैं हूं पद्मावती’.

इस फिल्म को राजस्थान के ही एक लेखक ने लिखा है. एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक शेखर ने फिल्म के संबंध में आ रही जानकारियों की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि, ‘इस फिल्म के लिए बिल्कुल ही नए चहेरों को कास्ट किया जाएगा.’ और जहां तक इस फिल्म की डबिंग का सवाल है तो ये कहा जा रहा है कि इसे राजस्थानी और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में तीनों किरदार खुद में दमदार हैं. चाहे वो बात दीपिका पादुकोण यानि रानी पद्मावती की हो, शाहिद कपूर यानि राजा रावल रतन सिंह की हो या फिर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह हों. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिनों पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन सीबीएफसी की तरफ से इस फिल्म को सर्टिफिकेट अब तक नहीं दिया गया है. राजस्थान की ही करणी सेना और राजपुताना समाज इस फिल्म का लगातार विरोध कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi